+

शशिकला को लगा तगड़ा झटका, AIADMK ने कहा- किसी भी परिस्थिति में उनकी वापसी मुमकिन नहीं

अन्नाद्रमुक ने सोमवार को वी. के. शशिकला पर प्रहार किया और कहा कि वह न तो पार्टी के साथ हैं न ही उन्हें वापस पार्टी में लिया जाएगा।
शशिकला को लगा तगड़ा झटका, AIADMK ने कहा- किसी भी परिस्थिति में उनकी वापसी मुमकिन नहीं
अन्नाद्रमुक ने सोमवार को वी. के. शशिकला पर प्रहार किया और कहा कि वह न तो पार्टी के साथ हैं न ही उन्हें वापस पार्टी में लिया जाएगा। एक दिन पहले उन्होंने पार्टी पर नियंत्रण हासिल करने का प्रयास करने के संकेत दिए थे। उन्हें पार्टी से दूर रहने की सलाह देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता के पी मुनुसामी ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में शशिकला अन्नाद्रमुक में नहीं आ सकेंगी।
पार्टी के उप समन्वयक मुनुसामी ने वेप्पनहली में संवाददाताओं से कहा कि उनके पार्टी में फिर से शामिल होने की संभावना नहीं है और पार्टी कार्यकर्ता उन्हें वापस आने की अनुमति नहीं देंगे। शशिकला का अपने करीबियों के साथ फोन पर बातचीत रविवार को सामने आने के बाद अन्नाद्रमुक ने पलटवार किया है। बातचीत में उन्होंने संकेत दिए कि वह पार्टी का नियंत्रण हासिल करने का प्रयास करेंगी।
उन्होंने अन्नाद्रमुक या इसके शीर्ष दो नेताओं ओ. पन्नीरसेल्वम या के.पलानीस्वामी का नाम लिए बगैर कहा कि उनके बीच मतभेद है और अंदरूनी संघर्ष जारी है, जिससे वह पार्टी हितों की रक्षा करने के लिए कार्य करेंगी। मुनुसामी ने कहा कि शशिकला अन्नाद्रमुक में नहीं हैं और पार्टी के साथ उनका कोई संबंध नहीं है।


facebook twitter instagram