+

Satyendar Jain New Video : 'सेवा में 10 कर्मचारी', BJP ने जारी किया सत्येंद्र जैन का नया वीडियो

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री सतेंद्र जैन काफी समय से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। जेल से उनके कई वीडियो सामने आ चुके है। अब एक बार फिर भाजपा ने सतेंद्र जैन का नया वीडियो शेयर किया है।
Satyendar Jain New Video : 'सेवा में 10 कर्मचारी', BJP ने जारी किया सत्येंद्र जैन का नया वीडियो
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री सतेंद्र जैन काफी समय से मनी  लॉन्ड्रिंग  मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। जेल से उनके कई वीडियो सामने आ चुके है। अब एक बार फिर भाजपा ने सतेंद्र जैन का नया वीडियो शेयर किया है। बता दे कि इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने जैन पर 10 कर्मचारियों से सेवा कराने का आरोप लगाया है। तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के अब तक 4 वीडियो सामने आ चुके हैं। 
सतेंद्र जैन एक नया वीडियो आया सामने 
आपको बता दे कि BJP नेता हरीश खुराना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,' अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा।आप भी देखिए' जेल के सूत्रों के मुताबिक जैन को उनके कमरे के अंदर सभी सेवाएं प्रदान करने के लिए 10 लोगों को नियुक्त किया गया था।   
आप पर विपक्षी दल बोल रहे है हमला 
आप मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल से सामने आ रहे इन वीडियो को लेकर विपक्षी दल हमलावर हैं। इससे पहले सत्येंद्र जैन के तीन वीडियो सामने आ चुके हैं। पहले वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज कर रहा थे और इसके बाद दूसरे वीडियो में वह फल और ड्राई फ्रूट खा रहे थे। वहीं शनिवार को सत्येंद्र जैन का तीसरा वीडियो सामने आया था, जिसमें सत्येंद्र जैन सेल में तिहाड़ जेल के निलंबित अधीक्षक अजीत कुमार के साथ बात करते हुए नजर आए थे। बता दें कि अजीत कुमार को इस महीने की शुरुआत में निलंबित किया गया था जिन पर जेल में सत्येंद्र जैन को वीआईपी सुविधाएं देने का आरोप था। 
facebook twitter instagram