+

सैलरी की मांग को लेकर CM आवास के बाहर धरने पर बैठे मेयरों के साथ बातचीत करेंगे सत्येंद्र जैन

उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा संचालित अस्पतालों के डॉक्टरों के लंबित वेतन को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच यह बैठक आयोजित की गयी है।
सैलरी की मांग को लेकर CM आवास के बाहर धरने पर बैठे मेयरों के साथ बातचीत करेंगे सत्येंद्र जैन
राष्ट्रीय राजधानी में बकाया सैलरी न मिलने पर सोमवार को धरने पर बैठे तीनों मेयरों के साथ दिल्ली सरकार बैठक करने को तैयार हो गई है। शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन मेयरों के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर इस बैठक की जानकारी दी है।
उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा संचालित अस्पतालों के डॉक्टरों के लंबित वेतन को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच यह बैठक आयोजित की गयी है। एनडीएमसी अस्पतालों के डॉक्टर वर्तमान में इस मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पूर्व तीनों मेयर जयप्रकाश (उत्तरी दिल्ली), अनामिका (दक्षिणी दिल्ली) और निर्मल जैन (पूर्वी दिल्ली) तीनों निगमों के कर्मचारियों के वेतन के भुगतान नहीं होने के संबंध में बैठक के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर बैठे थे। 
स्वास्थ्य विभाग की भी जिम्मेदारी संभाल रहे जैन ने बाद में ट्वीट किया, ‘‘तीनों नगर निगमों के मेयरों के साथ बैठक के लिए मुख्यमंत्री की ओर से मुझे एक (फोन) कॉल आया। मैं उनका इंतजार कर रहा हूं।’’ सैलरी मुद्दे को लेकर हिन्दू राव अस्पताल, कस्तूरबा अस्पताल और राजन बाबू टीबी अस्पताल के डॉक्टर्स उच्च अधिकारियों से भी अपील कर चुके हैं।
facebook twitter instagram