+

SC ने कोर्ट की निगरानी में CBI जांच की मांग वाली दिशा सालियान केस की याचिका को किया खारिज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को खारिज किया।
SC ने कोर्ट की निगरानी में CBI जांच की मांग वाली दिशा सालियान केस की याचिका को किया खारिज
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया है। दरअसल,  सुप्रीम कोर्ट ने दिशा सालियान की मौत के मामले में कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता को याचिका वापस लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट जाने का आदेश दिया है। 
बता दें कि 28 साल की दिशा की मौत 8 जून को पश्चिम मुंबई के मलाड स्थित एक इमारत की 14वीं मंजिल से गिरकर हो गई थी। इस मामले में पीठ ने याचिकाकर्ता के वकील से पूछा, ''आप बॉम्बे हाई कोर्ट क्यों नहीं जाते? वे केस को जानते हैं और अच्छा फैसला करेंगे, वहां कोई दिक्कत हो तो आप यहां आ सकते हैं।" बता दें की याचिकाकर्ता ने दावा किया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का आपस में कोई कनेक्शन है, क्योंकि दोनों घटनाएं संदिग्ध परिस्थितियों में हुई। 
जिस पर सुप्रीम की तरफ से कहा गया कि ''आपके पास केस हो सकता है, लेकिन आप हाई कोर्ट क्यों नहीं जा रहे हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट में क्या बुराई है। वे सभी अधिकारियों को जानते हैं और उनके पास सबूत हैं। यदि आपको समस्या होती है तो यहां आइए।'' इसके साथ ही कोर्ट ने याचिकाकर्ता को याचिका वापस लेने की छूट दी और हाई कोर्ट जाने को कहा। 
facebook twitter instagram