+

स्कैम 1992 वेब सीरीज को आईएमडीबी रेटिंग्स में मिला ये मुकाम

रिलीज हुई हालिया वेब सीरीज स्कैम 1992 ने बड़ी-बड़ी हॉलीवुड वेब सीरीज को धूल चटा दी है।
स्कैम 1992 वेब सीरीज को आईएमडीबी रेटिंग्स में मिला ये मुकाम
वेब सीरीज का क्रेज युवा दर्शकों पर चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि सेक्रेड गेम्स हो या फिर मिर्जापुर, या हाल ही में रिलीज हुई स्कैम 1992... इन वेब सीरिज ने डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में खासा तहलका मचाया है। 90 के दशक के सबसे चर्चित घोटाले की कहानी वेब सीरीज स्कैम 1992 में दिखाई गई है। हालिया रिलीज वेब सीरिज स्कैम 1992 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। 


वेब सीरिज में हर्षद मेहता के शेयर घोटाले की कहानी बेहद दिलचस्प तरीके से दिखाई गई है। जो अब एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़ने में लगी है। हाल ही में रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने ऑन लाइन प्लेटफॉर्म पर तो तहलका मचा ही दिया है साथ ही आईएबडीबी रेटिंग्स में नंबर 1 का स्थान हासिल कर लिया है।


 दिलचस्प बात ये है कि इस पोजिशन को हासिल करने में हर्षद मेहता घोटाले पर बनी ‘स्कैम 1992’ ने कई हॉलीवुड वेब सीरिज को पछाड़ दिया है। इसमें गेम्स ऑफ थ्रोन्स, ब्रेकिंग बैड जैसी नामी सीरीज शामिल हैं। इस वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 9.6 की रेटिंग मिली है। जबकि प्लैनेट अर्थ (9.5), ब्रेकिंग बैड (9.5), और गेम्स ऑफ थ्रोन्स को महज 9.2 रेटिंग्स ही मिली है। 


बता दें कि ये वेब सीरिज इसी महीने 9 अक्टूबर को रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। स्कैम 1992 के अलावा हाल ही में रिलीज हुई पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टाररर वेब सीरिज मिर्जापुर 2 को भी दर्शकों से बेहद जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।


facebook twitter instagram