+

JJP विधायक के विवादित बयान के खिलाफ टोहाना में राकेश टिकैत का धरना जारी, साथी किसानों की रिहाई पर अड़े

किसान नेताओं की गिरफ्तारी पर टिकैत ने कहा, पुलिस उन्हें क्यों नहीं छोड़ रही है और क्या केस लगाना चाहती है। आप हमको भी जेल भेज दो या उनको रिहा करो। किसान हारकर नहीं जाएगा, या तो जेल जाएगा या वे भी बाहर आएंगे।
JJP विधायक के विवादित बयान के खिलाफ टोहाना में राकेश टिकैत का धरना जारी, साथी किसानों की रिहाई पर अड़े
किसान नेता राकेश टिकैत सहित किसानों का टोहाना पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन जारी है। दो साथी किसानों की रिहाई और जननायक जनता पार्टी (JJP) विधायक देवेंद्र सिंह बबली के विवादित बयान के खिलाफ गुरनाम सिंह चढूनी और संयुक्त किसान मोर्चा नेता योगेंद्र यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान टोहाना में इकट्ठे हुए है।
राकेश टिकैत ने कहा कि JJP विधायक ने कहा है कि वो किसानों के खिलाफ केस वापस ले लेगा, उसने माफी भी मांगी है।  किसान नेताओं की गिरफ्तारी पर टिकैत ने कहा, पुलिस उन्हें क्यों नहीं छोड़ रही है और क्या केस लगाना चाहती है। आप हमको भी जेल भेज दो या उनको रिहा करो। किसान यहां से हारकर नहीं जाएगा, या तो जेल जाएगा या वे भी बाहर आएंगे।

किसानों ने काले झंडे दिखाकर जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली का किया विरोध

ट्विटर पर भी राकेश टिकैत ने टोहाना में चल रहे टकराव के बारे में जनता से अपील करते हुए कहा है कि ''टोहाना में किसानों का संघर्ष जारी है अभी तक किसानों की रिहाई नहीं हुई है। आप इस आंदोलन पर नजर बनाए रहे, जो भी फैसला हो अपने जनपदों में उसका पालन करें।''
स्थानीय स्तर पर कुछ ट्रैक्टर-ट्रालियां शनिवार रात को ही टोहाना पहुंच गईं थीं और आज थाने पर टेंट लगाकर धरना जारी रखे जाने की तैयारी किसान कर रहे हैं।  जानकारी के अनुसार प्रशासन की तरफ से कोई नया प्रस्ताव या नई बात अभी तक सामने नहीं आई है।

facebook twitter instagram