कार्यों की धीमी गति पर सचिव ने जतायी नाराजगी

देहरादून : अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने अनधिकृत निर्माणों एवं अवैध अतिक्रमण हटाने के अभियान में नवरात्रों के दौरान दी गयी छूट की समयावधि में लो.नि.वि., सिंचाई एवं विद्युत विभाग सहित अन्य सम्बन्धित विभागों द्वारा सम्पादित होने वाले कार्यों की धीमी गति पर नाराजगी व्यक्त की है। 

अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सड़क के समतलीकरण, चौड़ीकरण व डामरीकरण का कार्य भी समयबद्धता से पूर्ण कर लिये जाएं, ताकि आम जनमानस को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। देहरादून शहर में अतिक्रमण की परिधी में आ रहे ट्रांसफार्मर, बिजली की लाइन, विद्युत पोल, एचटी व एलटी लाइनें आदि को हटाने के कार्य में तेजी लाई जाए। 

अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने कहा कि न्यायालय के निर्देशों के क्रम में देहरादून शहर में मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण, लोक निर्माण विभाग, नगर निगम, पुलिस विभाग एवं जिला प्रशासन देहरादून द्वारा जन सामान्य हेतु बनाये गये फुटपाथों, गलियों, सड़कों एवं अन्य स्थलों पर किये गये अनधिकृत निर्माणों एवं अवैध अतिक्रमणों में ध्वस्तीकरण, चिन्हीकरण व सीलिंग का कार्य पुनः शुरू किया गया था।

Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,removal,city,Dehradun,HT,LT