जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर का आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के बड़े आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को सोपोर में आतंकियों के छुपे होने की सुचना मिली थी। जानकारी के मुताबिक जिस आतंकी को मारा गया है उसका नाम आसिफ है, जो लश्कर में टॉप रैंक का आतंकी था। हालांकि इस एनकाउंटर में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं।

आतंकी आसिफ हाल ही में सोपोर में एक फल व्यापारी के परिवार के तीन सदस्यों को गोली मारने और घायल होने के लिए जिम्मेदार था। घायलों में एक छोटी बच्ची आसमा भी शामिल है। बताया जा रहा है कि आतंकी आसिफ सोपोर में कई नापाक गतिविधियों में शामिल रहा है।

भूख हड़ताल का आह्वान कर रहे चंद्रबाबू नायडू और बेटे नारा लोकेश को पुलिस ने किया नजरबंद

गौरतलब है की मंगलवार को ही सोपोर से लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकवादियों को पोस्टर चिपका कर स्थानीय लोगों को डराने-धमकाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया, ‘‘हमने सोपोर और आसपास के इलाकों में स्थानीय लोगों को डराने धमकाने वाले पोस्टर लगाने के लिए आठ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। ये पोस्टर कश्मीर के कुछ हिस्सों में लगाए गए हैं जिसमें ‘नागरिक कर्फ्यू’ की बात कही गई है और लोगों से ‘सविनय अवज्ञा’ करने को कहा है।
Tags : चीनी,Chinese,Punjab Kesari,GST Council,जीएसटी काउंसिल,जीएसटीएन,gstn,Karnataka elections,कर्नाटक चुनाव ,Security forces,terrorists,Sopore,Jammu,Lashkar,Kashmir