+

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने संदिग्ध वाहन पर की गोलीबारी, एक महिला घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को दो जांच चौकियों पर एक वाहन के नहीं रुकने पर सुरक्षा बलों ने उस पर गोलीबारी की, जिसके बाद एक महिला घायल हो गई।
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने संदिग्ध वाहन पर की गोलीबारी, एक महिला घायल
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को दो जांच चौकियों पर एक वाहन के नहीं रुकने पर सुरक्षा बलों ने उस पर गोलीबारी की, जिसके बाद एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वाहन चालक, उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा निवासी जुनैद तारिक डार को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि अपराह्न लगभग 3:15 बजे वाहन को पुलिस दल ने अवंतीपुरा चौक पर रुकने का संकेत दिया, लेकिन चालक ने वाहन को वहां नहीं रोका और पुलिस अधिकारी नासेर उल्ला को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि चालक ने फिर से पदगामपुरा पुल पर वाहन रोकने से इनकार कर दिया, तब चौकी पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों ने चेतावनी स्वरूप हवा में गोलियां चलाईं।
प्रवक्ता ने बताया, गोलीबारी में वाहन का टायर फट गया और उसके बाद वाहन में सवार पुलवामा के मुरान की निवासी जायसी परवेज शेख को गोली लग गई।’’ उन्होंने बताया कि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है।
प्रवक्ता ने कहा कि घायल महिला को पुलिस अवंतीपुरा के एक अस्पताल में ले गई, जहां से उसे आगे के इलाज के लिए बोन्स एंड ज्वॉइंट्स हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। प्रवक्ता ने बताया कि घायल पुलिस अधिकारी की हालत भी स्थिर है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।
facebook twitter instagram