+

भूमि पूजन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सख्त, अयोध्या की ओर से आने-जाने वाले वाहनों पर लगा प्रतिबंध

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर अयोध्या की ओर से आने जाने वाले सभी वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है ।
भूमि पूजन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सख्त, अयोध्या की ओर से आने-जाने वाले वाहनों पर लगा प्रतिबंध
अयोध्या में कल पांच अगस्त को श्री राम मंदिर निर्माण भूमि पूजन और शिलान्यास के कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर अयोध्या की ओर से आने जाने वाले वाहनों के आवागमन पर मंगलवार दोपहर से रोक लगा दी गई। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कहा कि अयोध्या में पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम मंदिर शिलान्यास और भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे ।
सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर अयोध्या की ओर से आने जाने वाले सभी वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है । उन्होंने कहा कि गोरखपुर की ओर से लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को खलीलाबाद से बकरा की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा इस मार्ग से डुमरियागंज उतरौला गोंडा बाराबंकी होते हुए लोग लखनऊ जा सकेंगे। संत कबीर नगर से लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को बस्ती के बड़ बन तिराहे से उतरौला गोंडा बाराबंकी होकर लखनऊ की तरफ भेजा जाएगा।
बस्ती की ओर से लखनऊ जाने वाले वाहनों को बस्ती की सीमा से लालपुर लकड़मंडी कटरा चौराहा नवाबगंज गोंडा बाराबंकी होकर लखनऊ भेजा जाएगा। बस्ती से अंबेडकर नगर सुल्तानपुर जाने वाले वाहनों को बस्ती के फोटो हिया चौराहे से कलवारी टांडा होकर जाने की सुविधा प्रदान की गयी है।
facebook twitter