+

सामने आई राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी-मेहंदी की रस्मों की तस्वीरें ,इस दिन रचाएंगे बहुबली शादी

फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव यानी अभिनेता राणा दग्गुबाती ने पिछले कुछ महीनों पहले ही अपना रिश्ता मिहिका बजाज के साथ होने का खुलासा किया है।
सामने आई राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी-मेहंदी की रस्मों की तस्वीरें ,इस दिन रचाएंगे बहुबली शादी
फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव यानी अभिनेता राणा दग्गुबाती ने पिछले कुछ महीनों पहले ही अपना रिश्ता मिहिका बजाज  के साथ होने का ऐलान किया है और इसके बाद कपल ने 21 मई को करीबी दोस्तों और परिवार वालों के सामने सगाई कर ली थी। सगाई के बाद दोनों की शादी की तारीख की घोषणा भी हो चुकी है।


ऐसे में अब उनके फैन्स का लगभग इंतजार खत्म होते दिख रहा है,जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकिअब दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इतना ही नहीं दोनों कि शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।


हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें 

बता दें कि राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। इस कपल की शादी कल यानि 8 अगस्त को होगी। अपनी हल्दी सेरेमनी में  मिहिका ने पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है,इसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लहंगे के साथ मिहिका ने कौड़ी से बनी ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। तो वहीं राणा दुग्गुबाती सफेद रंग की शर्ट और ट्रेडिशनल साउथ इंडियन धोती में नजर आ रहे हैं।


इसके अलावा दोनों की मेहंदी सेरेमनी में भी राणा और मिहिका दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान मिहिका बजाज  गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए कयामत ढा रही है साथ ही उन्होंने मैचिंग पर्ल और कुंदन की ज्वेलरी पहनी हुई है। 



बता दें कि कुछ दिनों पहले मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें साझा की थीं।


गौरतलब है शादी की तैयारियां पूरी जोर शोर से की जा रही है और इससे जुड़ी तस्वीरें भी सामने आ रही है। फोटो को फैंस और सोशल मीडिया यूजर का काफी प्यार मिल रहा है। वहीं फैन्स अब राणा दुग्गबाती और मिहिका बजाज को 8 अगस्त को शादी के बंधन में बांधता हुआ देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter