यहां देखिए एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री और बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से 19 जून के दिन शादी के बंधन में बंध गई हैं। वहीं नुसरत और निखिल दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं। 


इन फोटोज में अभिनेत्री सब्यसाची के लाल रंग के शादी के जोड़े में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके पति निखिल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। लेकिन कैथोलिक शादी के जोड़े में नुसरत बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई दी। 


बता दें कि नुसरत और निखिल ने 20 जून को क्रिश्चिन वेडिंग भी की है। इनकी शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल की बेहद सुंदर लोकेशन में सम्पन्न हुई है। इतना ही नहीं निखिल ने समंदर के किनारे घुटनों के बल बैठकर अपनी पत्नी नुसरत को प्रपोज रिंग पहनाई। क्रिश्चिन शादी के वक्त नुसरत ने सफेद कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई थी। 


साथ ही  नुसरत के पति निखिल जैन ब्लैक कलर के कोट पेंट दिखाई दिए। नुसरत क्रिश्चिन ब्राइडल लुक में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। इस कपल की यह फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। 


वैसे फोटोज देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों के बीच क्या कमाल की केमिस्ट्री होगी। तो आइए एक नजर डालते हैं नुसरत की शादी की कुछ अन्य तस्वीरों पर। 


न्यूली मैरिड कपल अपने हनीमून के लिए जा रहे थे, निखिल ने इस दौरान तस्वीर पोस्ट की।


निखिल और नुसरत की दोस्त मिमी चक्रवर्ती ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और अपने दोस्त को शादी की बधाई दी।




Tags : ,actress,Nusrat,wedding