+

'पृथ्वीराज वाला हाल किए तो देखना', अक्षय कुमार को छत्रपति शिवाजी महाराज के लुक में देख लोगों ने दी चेतावनी

'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद अब अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने जा रहे हैं। एक्टर ने कहा- छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिए सौभाग्य है। एक्टर की पोस्ट पर लोग उन्हें पृथ्वीराज जैसा हाल नहीं करने की धमकी दे रहे हैं।
'पृथ्वीराज वाला हाल किए तो देखना', अक्षय कुमार को छत्रपति शिवाजी महाराज के लुक में देख लोगों ने दी चेतावनी
बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मराठी डेब्यू फिल्म 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस फिल्म में एक्टर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है।
अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं ऐसे में उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरु होते ही फिल्म की पहली झलक सोशल मीडिया पर  फैंस के साथ साझा की है। जहां अभिनेता के फैंस फिल्म की पहली झलक देखकर काफी खुश है और एक्टर को बधाई दे रहे हैं। हालांकि अपनी पोस्ट के साथ एक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए है जो उन्हें इस फिल्म के लिए पहले से ही चेतावनी दे रहे हैं।
अक्षय कुमार ने ट्वीटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो छत्रपति शिवाजी महाराज की फोटो के आगे हाथ जोड़े दिख रहे हैं। अपनी इस फोटो के साथ उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “आज मराठी फ़िल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूँ जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिये सौभाग्य है।मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और माँ जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करुंगा! आशीर्वाद बनाए रखियेगा।”
इसके अलावा फिल्म से अक्षय कुमार का लुक भी सामने आ गया है। फिल्म से अक्षय का जो लुक सामने आया है उसमें वो बिल्कुल मराठी अदांज में दिख रहे हैं। वो अपने सिंहासन पर बैठे एक उंगली से ऊपर की और इशारा कर करते नजर आ रहे हैं। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म को वसीम कुरैशी प्रोड्यूस कर रहे हैं।
 
वहीं अक्षय कुमार की पोस्ट पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। जहां फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें पहले से ही चेताया है। एक यूजर ने लिखा- भाई तू रहने दे..... तू भूमिका नहीं करता बल्कि बड़े हस्तियों की भूमिका को तहस-नहस करता है देख लिया हमने पीआरसी और केसरी में। दूसरे यूजर ने कहा- पूरे समर्पण की जरूरत है इस बार कुछ खराब नहीं होना चाहिए। एक अन्य यूजर ने कहा- शिवाजी विमल पान मसाला नहीं खाते थे याद रखियेगा!

facebook twitter instagram