+

स्व. रामविलास पासवान की जयंती पर हाजीपुर में आदमकद प्रतिमा का होगा अनावरण : चिराग

लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद आदरणीय चिराग पासवान ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा...
स्व. रामविलास पासवान की जयंती पर हाजीपुर में आदमकद प्रतिमा का होगा अनावरण : चिराग
पटना,(जेपी चौधरी):   लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद आदरणीय  चिराग पासवान ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी के संस्थापक दलितों, वंचितों और शोषितों की जीवनपर्यत आवाज बने रहे पार्टी के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान  की आदमकद प्रतिमा स्थापित की जायेगी। उक्त प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम की शुरूआत दिवंगत नेता पद्मभूषण स्व. पासवान की जयंती आगामी 05 जुलाई 2022 को उनकी ऐतिहासिक कर्म भूमि हाजीपुर के बाबा चौहरमल नगर मोहल्ले में परिसदन के समीप उनकी आदमकद प्रतिमा स्थापित कर की जायेगी। इसी क्रम में उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर 8 अक्टूबर 2022 को उनके पैतृक ग्राम खगड़िया जिले के शहरबन्नी में उनकी आदमकद प्रतिमा स्थापित की जायेगी। इस दरम्यान प्रदेश के सभी जिलों में उनकी आदमकद प्रतिमा स्थापित की जायेगी।
इस अवसर पर  चिराग ने कहा कि हमारे दिवंगत नेता के अपने राजनीतिक जीवन में सभी दलो के साथ दलगत राजनीतिक से उपर उठकर मजबूत रिश्ते निभाये है, देश के सभी पार्टियों में उनकी लोकप्रियता को नकारा नहीं जा सकता, जिसको लेकर इस ऐतिहासिक अवसर पर सभी राजनीतिक दलों, सभी सांसदों, सभी विधायकों, जनप्रतिनिधियों को आमंत्रण पार्टी द्वारा भेजी गई हैं।  चिराग ने कहा कि हमारे दिवंगत नेता ने बिहार प्रदेश के लिए जो सपना देखा था उनके सपनों को सकार करने को लेकर हमारी पार्टी कृतसंकल्पित है। श्री चिराग ने प्रदेश में समाज के सभी वर्गों के लोगो से इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है। श्री चिराग ने आगे कहा कि दिवंगत नेता अपने पांच दशकों के लम्बे राजनीतिक जीवन में प्रदेश और देश की सेवा की है। जिन विचारों एवं सिद्धांतों को लेकर वे आगे बढ़े उनके उन सिद्धांतों और विचारो को लेकर पार्टी आगे बढ़ेगी।
पार्टी के प्रदेश सचिव सह नालंदा जिला सह प्रभारी राजेश भट्ट ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में पूरे देश से पार्टी के नेता समर्पित कार्यकर्ता और अपार संख्या में उनके प्रशंसकों के कार्यक्रम में उपस्थित होने की सूचना मिल रही है। प्रदेश के सभी जिलो से जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठ अध्यक्षों, प्रखण्ड अध्यक्षों और पंचायत अध्यक्षों के नेतृत्व में पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं का इस अवसर पर भारी संख्या में उपस्थिति होगी। इस जयंती समारोह को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रही है।
उक्त अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  राजू तिवारी, प्रधान महासचिव संजय पासवान, प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पाण्डेय, संगठन मंत्री ई. रविन्द्र सिंह, पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. अरूण कुमार, पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. सत्यानन्द शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक सतीश कुमार, पूर्व विधान पार्षद अजय अलमस्त, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अशरफ अंसारी, अजय कुशवाहा, प्रदेश कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र विवेक, युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिल कुमार पासवान युवा प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पाण्डेय, प्रदेश सचिव राजेश भट्ट, प्रो. विनीत सिंह, दिनेश पासवान, अनुपम पासवान, निशांत मिश्रा, शोभा सिन्हा पासवान, डॉ0 अजय कुमार, रंजन सिंह, विवेक आनन्द, प्रकाश कुशवाहा, ओम प्रकाश भारती उपस्थित थे।
facebook twitter instagram