सहारनपुर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं, तीन लोगों की मौत

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में देर रात अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में विधुत विभाग के दो एसडीओ समेत एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। यह तीनों सड़क हादसे सहारनपुर जिले के देबवद थाना के अंतर्गत हुए। 

सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया, ‘‘सहारनपुर में विद्युत विभाग, कैलाशपुर के एसडीओ रब्बान अली और हकीकत नगर के एसडीओ पवन सिंह अभियंता संघ की बैठक में शामिल होने के लिये गये थे। बैठक के बाद दोनों अभियंता कार से सहारनपुर लौट रहे थे। उनकी कार जब देबवद कोतवाली क्षेत्र पहुंची तब नींद की झपकी आने से वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी टैक्ट्रर ट्रॉली से टकरा गई।’’ 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गये। हादसे में दोनों अभियंताओ की मौत हो गई। एसएसपी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही थाना देवबद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। इधर सहारनपुर जिले में ही एक बाइक और साइकिल की टक्कर में साइकिल सवार की मौत हो गई। 

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि थाना बेहट के ग्राम पथरवा निवासी 60 वर्षीय बुदू बेहट से दवाई लेकर साइकिल से वापस लौट रहे थे तभी सामने से आ रही एक बाइक से साइकिल की टक्कर हो गई जिससे बुदू गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हें तुरन्त ही उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,road accidents,Saharanpur