+

शबाना आजमी का पंगा क्वीन पर जोरदार हमला,कहा-कंगना रनौत को है सुर्खियों से बाहर जाने का डर

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने हालिया साक्षात्कार में कंगना रनौत की लगातार चल रही बयानबाजी की निंदा करते हुए उन पर हमला बोला है।
शबाना आजमी का पंगा क्वीन पर जोरदार हमला,कहा-कंगना रनौत को है सुर्खियों से बाहर जाने का डर
मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने हालिया साक्षात्कार में कंगना रनौत की लगातार चल रही बयानबाजी की निंदा करते हुए उन पर हमला बोला है। दरअसल शबाना का कहना है कंगना इस बात से डरी हुई हैं कि वो कहीं सुर्खियों से बाहर न हो जाए। इतना ही नहीं वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी ने कंगना रनौत को एक बेहतरीन अदाकारा बताते हुए यह सलाह दी है कि उन्हें अपने मुख्य काम अभिनय पर ज्यादा फोकस करना चाहिए। 


गौरतलब है दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गई थी और इस दौरान उन्होंने सुशांत की मौत को सबसे पहले हत्या करार दिया था। ऐसे में कंगना यहीं चुप नहीं बैठी और उन्होंने सुशांत केस में वंशवाद को जिम्मेदार ठहराया। वहीं बिहार सरकार के पाले में खड़ी दिखीं कंगना ने पूरे मामले की सीबीआई जांच के वक्त ड्रग्स का एंगल सामने आने पर भी धड़ल्ले से ट्वीटस किए। ऐसे में कंगना लगातार कहती रहीं कि मुंबई में फिल्म माफिया का राज चलता है। 


वहीं मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से किए जाने को लेकर कंगना शिवसेना से भी भीड़ चुकी हैं जो झगड़ा अभी तक भी जारी है। 




क्या कहा शबाना आजमी ने?

शबाना आजमी ने आज यानी मंगलवार को एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि कंगना ने ये सारे बयान केवल इस करण दिए हैं ताकि वो लगातार सुर्खियों में बनी रह सकें। इतना ही नहीं अभिनेत्री शबना ने कंगना को अपनी सारी ऊर्जा और ध्यान अपने अभिनय पर केंद्रित करने की सलाह भी दी।


आगे शबाना आजमी ने कहा ‘कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को नारीवाद सिखाया और उन्होंने ही राष्ट्रीयता सिखाई। मैं बड़ी खुश हूं कि उन्होंने यह बात बोली। क्योंकि इस बात पर किसी और ने तो कभी ध्यान ही नहीं दिया। मुझे लगता है कि वह इस चीज से डरती हैं कि कहीं कल को वह सुर्खियों से बाहर न हो जाएं। इसलिए वह लगातार ऐसे बयान देती रहती हैं। उन्हें वह करना चाहिए जिसमें वह सबसे अच्छी हैं यानी कि अभिनय। 


कंगना अपने बयानों में फिल्मी जगत के सभी कलाकारों को एक जैसा ही बताती रही हैं। इस पर शबाना आजमी कहती हैं,हर जगह पर हर तरीके के लोग मिल जाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि सभी लोगों को एक ही रंग में रंगा हुआ मान लिया जाए। क्योंकि,फिल्म इंडस्ट्री पर आरोप लगाकर देश को बाकी मुद्दों से भटकाए जानें की कोशिश की जा रही है। 


बता दें कई सारे स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के बयानों को साफ कर देना चाहते हैं कि कृपया पूरी इंडस्ट्री को एक ही नजर से नहीं देखें। 
facebook twitter instagram