+

आईपीएल में सफेद टीशर्ट, मास्क और लंबे बाल में शाहरुख खान का स्वैग देख लोग हुए बेकाबू

शाहरुख खान इस समय अपने परिवार संग दुबई पहुंचे हैं। दरअसल शाहरुख खान इस दौरान कोई छुट्टियां मनाने या फिर कोई अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में नहीं बल्कि अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स
आईपीएल में सफेद टीशर्ट, मास्क और लंबे बाल में शाहरुख खान का स्वैग देख लोग हुए बेकाबू
शाहरुख खान इस समय अपने परिवार संग दुबई पहुंचे हैं। दरअसल शाहरुख खान इस दौरान कोई छुट्टियां मनाने या फिर कोई अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में नहीं बल्कि अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चियर्स करने के लिए पहुंचे है। सोशल मीडिया पर किंग खान के साथ उनकी पूरी फैमिली साथ नजर आ रही है,जिसकी तस्वीरें और वीडियोज खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं। 


शाहरुख खान के साथ गौरी खान और उनके बड़े बेटे आर्यन खान मैच का खूब लुफ्त उठाते हुए नजर आए। इस दौरान शाहरुख खान व्हाइट शर्ट और ब्लू मास्क पहने दिखाई दिए,जिसपर कोलकाता नाइटराइडर्स टीम का बैच भी लगा हुआ है।  साथ में बेटे आर्यन ने नीली टीशर्ट पहनी हुई थी।


वायरल हो रही एक वीडियो में शाहरुख खान एक वैन से स्टेडियम पर उतरते दिख रहे हैं,तो वहीं दूसरी वीडियो में शाहरुख और गौरी खान दोनों नजर आ रहे हैं। 
वहीं कुछ तस्वीरों में शाहरुख खान काफी उत्साह के साथ टीम को चियर कर रहे हैं। ऐसी ही कई अन्य फोटोज और वीडियो उनकी वायरल हो रही हैं। 



किंग खान को टीवी पर देख बेकाबू हुए फैंस

बता दें,शाहरुख खान काफी लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए है और उन्हें अंतिम बार बड़े पर्दे पर फिल्म जीरो में देखा गया जो साल 2018 में आई थी। ऐसे में लंबे समय के बाद किंग खान को टीवी पर नए लुक देखकर फैंस बेकाबू हो गए। 



बुधवार को आईपीएल 2020 में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबाल राजस्थान रॉयल्स से था। एक ओर जहां हर तरफ राजस्थान रॉयल्स और उनके खिलाडिय़ों की खूब चर्चा हो रही तो वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के आगे आर.आर टिक नहीं पाई। जी हां दुबई में खेले गए इस मैच में शाहरुख की टीम ने राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया।

बता दें शाहरुख वैसे आने वाले टाइम में फिल्म पठान में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है।

facebook twitter