शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत के कमरे का किराया, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपने फैन्स के साथ ट्विटर पर एक सेशन किया जिसमें फैन्स के सवालों के जवाब उन्होंने बहुत ही यूनीक तरीके से दिए। हालांकि अपने मजेदार जवाब देने के लिए ही शाहरूख खान जाने जाते हैं। 


शाहरुख खान का बंगला मन्नत उनकी ही तरह सुर्खियों में छाया रहता है। उनके बंगले मन्नत को पत्नी गौरी खान ने ही डिजाइन किया है। शाहरुख खान के बंगले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। 


शाहरुख खान से एक फैन ने ट्विटर पर एक सेशन पर पूछा कि अगर आपके करोड़ों के बंगले मन्नत में कोई एक कमरा किराए पर लेना चाहे तो उसे कितने का पड़ेगा। शाहरुख खान ने अपने इस फैन का जवाब #AskSrk  सेशन में देते हुए कहा, 30 साल की मेहनत में पड़ेगा। 


शाहरुख के इस जवाब के बाद यह तो पता चला गया कि उनका यह घर उनके दिल के बहुत ही पास है और किसी भी हालत में यह घर किसी को नहीं देेंगे। मुंबई स्थित मन्नत 2001 में शाहरुख खान ने 13.32 करोड़ में लीज पर खरीदा था। हालांकि आज शाहरुख के इस मन्नत बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है। 



शाहरुख से इस सेशन में एक फैन ने पूछा कि सर, आप दिल्ली की कौन-सी चीज सबसे ज्यादा मिस करते हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि सर्दी। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि, यह कहना बहुत ही चीजी लगेगा लेकिन मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूं। शाहरुख ने इसका जवाब देते हुए लिखा, मुझे चीज पसंद है। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,King Khan of Bollywood Shah Rukh Khan,room,actor,Mannat,fans,session