+

यूजर ने शाहरुख खान से मन्नत बेचने को लेकर किया ऐसा सवाल,किंग खान ने दिया दिल छू देने वाला जवाब

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने मंगलवार को ट्विटर पर फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इस खास सेशन में फैंस ने किंग खान के कैरियर और परिवार से संबंधित सवाल पूछे।
यूजर ने शाहरुख खान से मन्नत बेचने को लेकर किया ऐसा सवाल,किंग खान ने दिया दिल छू देने वाला जवाब
बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने मंगलवार को ट्विटर पर फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इस खास सेशन में फैंस ने किंग खान के कैरियर और परिवार से संबंधित सवाल पूछे। इस दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा तो शाहरुख खान ने खुलासा किया लॉकडाउन के वक्त उन्होंने अपने परिवार के साथ खूब अच्छे से क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है। 



वहीं एक अन्य फैन ने शाहरुख खान से सवाल किया आपका क्वारंटीन कैसा रहा? इस पर शाहरुख खान ने कहा फिल्में देखते हुए । इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपने हालिया रुटीन के बारे में भी सबकुछ बताया है। उन्होंने कहा वो खुद को अपने बच्चों,वर्कआउट सेशन,क्रिकेट मैच में बिजी रखते हैं। 


इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि क्या आपने लॉकडाउन के दौरान कुकिंग सीखी? इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा,ईमानदारी से कहूं तो,नमक कितना डालना है,ये मेरे लिए अभी भी बहुत मुश्किल है। 


वहीं एक यूजर ने किंग खान से सवाल किया सुहाना,आर्यन और अभराम आपको डैड कहते हैं या डैडी? इसके जवाब में एक्टर ने कहा पापा।


 वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा सर मेरी लाइफ के करीब 50 साल और बाकी रह गए हैं तब तक आप नई फिल्म का एलान कर दोगे? इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख खान बोले,मेरी लाइफ के 50 साल से भी ऊपर हो गए...फिल्म करते करते। बिल्कुल यही करता रहूंगा और अगले पचास साल तुम प्लीज देखते रहना।
मन्नत बेचने पर किया सवाल

इन सब बातों के अलावा एक फैन ने शाहरुख खान से उनके घर मन्नत बेचने को लेकर भी सवाल किया। इस दौरान यूजर ने पूछा,भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या? इसके जवाब में शाहरुख ने कहा भाई मन्नत बिकती नही,सिर झुका कर मांगी जाती है। याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे। 


एक फैन ने पूछा कि 29 वीं सालगिरह पर गौरी मैम को क्या गिफ्ट दिया। इस पर शाहरुख़ ने कहा 'जिंदगी के सबसे बड़े गिफ्ट को क्या गिफ्ट दिया जा सकता है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछली बार साल 2018 में रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था। वहीं इन दिनों शाहरुख खान फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस साल नवंबर से फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं।  


facebook twitter instagram