शाहरुख खान पत्नी गौरी की ड्रेस संभालते हुए आए नजर,लोगों को भाया जेंटलमैन का ये अनोखा अंदाज

वैसे यह बात तो सभी जानते हैं कि शाहरुख खान कितने अच्छे और केयरिंग पति हैं। मगर बीते सोमवार को एक इवेंट के दौरान इसकी एक बेहद प्यारी सी झलक देखने को मिली। बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल की लिस्ट में शाहरुख और गौरी का नाम शुमार है। ये कपल एक साथ जहां भी जाते हैं एक फेर को लोगों की नजरें इन पर ठहर जाती है। 


ऐसा ही कुछ हुआ जब गौर और शाहरुख The Power List 2019 इवेंट में पहुंचे। इस इवेंट में शाहरुख खान का कुछ ऐसा अंदाज देखने को मिला जो आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा। इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 


दरअसल शाहरुख खान एक इवेंट में पत्नी गौरी के साथ पहुंचे थे। लेकिन जब गौरी इस इवेंट में पहुंची तब उनकी ड्रेस  का पल्लू काफी ज्यादा लंबा था कि वो जमीन पर रगड़ रहा था। इस बीच शाहरुख खान पीछे से आकार अपनी पत्नी गौरी का पल्लू उठाकर चलने लगते हैं। शाहरुख खान के इस खास अंदाज को देख लोगों का प्यार और ज्यादा बढ़ा दिया।

View this post on Instagram

#sharukhkhan #gaurikhan

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap) on






ये है शाहरुख़-गौरी का लविंग वीडियो

वैसे शाहरुख खान ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के किंग होने के साथ एक  बेहतरीन फैमिली मैन भी हैं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो किंग खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था। इसके बाद से अब तक उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया है। मगर इस दौरान शाहरुख ने अपने परिवार के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया है। 


खबर यह भी है कि शाहरुख खान की अगली फिल्म डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके  के साथ होगी। इसके अलावा एक और फिल्म शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसका नाम बॉब बिस्वास है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Gauri,Shahrukh Khan,Gentleman,event