+

ऐश्वर्या राय की मैनेजर को आग से बचाने के लिए खुद लपटों ने कूद गए शाहरुख़, बड़ा हादसा होने से बचा

ऐश्वर्या राय की मैनेजर को आग से बचाने के लिए खुद लपटों ने कूद गए शाहरुख़, बड़ा हादसा होने से बचा
 इस दिवाली अमिताभ बच्चन ने परिवार संग एक शानदार पार्टी का आयोजन किया और इस पार्टी में कई नामी - दिग्गज बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। पार्टी बेहद जबरदस्त रही पर इस पार्टी में एक अप्रिय घटना भी हो गयी पर शाहरुख़ खान ने इस पार्टी को खराब होने से बचा लिया। 


शाहरुख़ खान की सूझबूझ से ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद एक घातक हादसे से बच गयी और एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गयी। पार्टी के अंदर मौजूद सूत्रों के हवाले से ये खबर अब सामने आयी है। 


सूत्रों का कहना है , “यह सुबह 3 बजे के आसपास का वक्त था और कुछ मेहमान अभी भी पार्टी में मौजूद थे। अर्चना अपनी बेटी के साथ कोर्टयार्ड में थी जब अचानक उनके लहंगे में आग लग गई। आसपास के लोग हक्के बक्के थे और उन्हें पता नहीं था कि क्या करना है। 


शाहरुखभी पास ही में मौजूद थे और वो तुरंत अर्चना के पास पहुंचे और आग बुझाई। जैकेट के साथ आग की लपटों में बुझाते हुए वह भी मामूली रूप से जल गए। अपनी परवाह ना करते हुए शाहरुख़ खान का एकमात्र मकसद सिर्फ आग को जल्दी से जल्दी बुझाना था। 


अर्चना और शाहरुख दोनों को फिर सोमवार की सुबह से नानावती अस्पताल ले जाया गया, जहां शाहरुख की छोटी चोटों का तुरंत इलाज किया गया, जबकि अर्चना इलाज अभी किया जा रहा है। 


अर्चना सदानंद ऐश्वर्या राय बच्चन की 10 से अधिक वर्षों से मैनेजर हैं और बच्चन परिवार के लिए एक परिवार की तरह हैं। शाहरुख खान की समझदारी और सूझबूझ की तारीफ ना सिर्फ पार्टी में मौजूद लोगों ने की बल्कि उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।


Tags : ,Shah Rukh,party,manager,Aishwarya Rai,accident,incident,stars,Amitabh Bachchan,Diwali
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter