'द लॉयन किंग' में सिंबा' की आवाज में गरजे आर्यन खान,शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर जताई खुशी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी फिल्मों से जुडऩे जा रहे हैं। अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं कि आर्यन खान फिल्मों में एक्टिंग डेब्यू करते दिखाई देंगे तो शायद यहां पर आप गलत हैं क्योंकि आर्यन फिल्मों से जुडऩे जरूर जा रहे हैं लेकिन वह उसमें कोई एक्टिंग करते हुए नहीं नजर आएंगे। 


दरअसल हॉलीवुड कंपनी डिजनी की एनीमेशन फिल्म द लायन किंग के हिंदी संस्करण का नया टीजर आया है। जिसमें पहली बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आवाज सुनाई दी है।


आर्यन ने फिल्म में दी आवाज

बता दें कि किंग खान के बेटे आर्यन ने फिल्म के लीड कैरेक्टर सिम्बा के किरदार को आवाज दी है,जबकि सिम्बा के पिता मुफासा के कैरेक्टर को सुपरस्टार शाहरुख खान की आवाज सुनाई देगी। फिल्म द लॉयन किंग  का जो दूसरा हिंदी ट्रेलर  है वो गुरुवार को रिलीज किया है। वो आवाज किसी और की नहीं बल्कि आर्यन खान की आवाज है।

   

बिल्कुल अपने पिता शाहरुख खान से ही मिलती-जुलती आर्यन खान की आवाज पर करोडों दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री की नजर टिकी हुई है। टे्रलर को देखकर तो यह साफ जाहिर होते हुए नजर आ रहा है कि आर्यन अपने कैरियर का यह पहला टेस्ट पास करने में जरूर सफल हो जाएंगे। 


शाहरुख खान ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म में आर्यन ने आवाज दी है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म का एक सीन शेयर किया है जिसमें सिम्बा अपने बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है 'मेरा सिम्बा'। ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलेगु में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी

द लायन किंग की कहानी एक शेर सिम्बा पर आधारित है जिसके मम्मी-पापा उसे बहुत प्यार करते हैं। उसके चाचा को इस बात से परेशानी होती है कि सिम्बा को सत्ता मिल जाएगी।


 इसके बाद वो सिम्बा को मुफासा को मरवा देता है और सिम्बा को वहां से भागना पड़ता है। उसके बाद सत्ता चाचा को मिल जाएगी। अब फिल्म की कहानी आगे बढ़ती दिखाई देगी जिसमें अब सिम्बा वापस आकर अपने हक की लड़ाई लड़ेगा। 
Download our app