+

'Mann Ki Baat' कार्यक्रम को लेकर बोले जे.पी. नड्डा- मोदी को सुनने के बाद एकत्रित होकर करनी चाहिए बैठक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ सुनने के बाद बूथ स्तर पर बैठक करने का निर्देश दिया।
'Mann Ki Baat' कार्यक्रम को लेकर बोले जे.पी. नड्डा- मोदी को सुनने के बाद एकत्रित होकर करनी चाहिए बैठक
भारत के प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी हर रविवार को मन की बात कार्यक्रम में मौजूदा स्थिति को सांझा करते हैं। इसी को लेकर बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने मन की बात कार्यक्रम को लेकर स्पष्ट किया कि रेडियों पर प्रसारण हुआ मन की बात कार्यक्रम को आम लोग सुनने के बाद बूथ स्तर पर बैठन की अपील की हैं। 
मन की बात क्रार्यक्रम सुनने वालों की संख्या बढ़ी
केरल के दो दिवसीय दौरे पर आए नड्डा ने यह निर्देश प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम के प्रसारण के बाद कोच्चि के करीब अलुवा में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से बात करते हुए दिया।
जेपी नड्डा बोले- सामूहिक रूप से 'मन की बात'' सुनें BJP कार्यकर्ता, प्रसारण  के बाद बैठकें करें - bjp workers collectively listen to mann ki baat-mobile
नड्डा ने दावा किया कि पिछले कुछ वर्षों में हर महीने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सुनने वालों की संख्या बढ़ी है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं आप सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि भाजपा में हर जिलाध्यक्ष, प्रत्येक मंडल अध्यक्ष, तालुक अध्यक्ष और क्षेत्रीय अध्यक्ष बूथ स्तर पर सामूहिक रूप से ‘मन की बात’ देखने की पहल करें।’’
मोदी ने मन की बात कार्यक्रम पर कही यह बात
भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘बूथ स्तर पर ‘मन की बात’ देखने के बाद, उन्हें एकत्र होकर बैठक करनी चाहिए।’’ नड्डा ने यह भी कहा कि 2014 से ‘मन की बात’ के 93 एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने कभी राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं की और केवल सामाजिक, सांस्कृतिक, पर्यावरण और स्वच्छता के मुद्दों, नागरिकों की प्रेरक कहानियों, खेलों आदि का ही उल्लेख किया है।

facebook twitter instagram