+

शाहिद अफरीदी की बेटी अक्शा को दिल दे बैठा ये यह पाकिस्तानी पेसर,जल्द होगी दोनों की सगाई

पाकिस्तान के दो क्रिकेटर्स बहुत जल्द ही रिश्तेदार बन सकते हैं। जी हां खबर है कि पाक क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दमाद बनने जा रहे हैं।
शाहिद अफरीदी की बेटी अक्शा को दिल दे बैठा ये यह पाकिस्तानी पेसर,जल्द होगी दोनों की सगाई
पाकिस्तान के दो क्रिकेटर्स बहुत जल्द ही रिश्तेदार बन सकते हैं। जी हां खबर है कि पाक क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दमाद बनने जा रहे हैं। शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा से निकाह करने के लिए शाहीन शाह तैयार है। ऐसे में दोनों परिवारों के बीच बातचीत जारी है। जल्द ही अक्सा और शाहीन की सगाई होने वाली है ऐसा हम नहीं कह रहे हैं,लेकिन इस बात की पुष्टि खुद  शाहिद अफरीदी ने की है। 


शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके लिखी ये बात

अफरीदी ने इस बात पर मुहर लगाते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, शाहीन के परिवार ने मेरी बेटी का रिश्ता मांगा है। दोनों परिवार संपर्क में है। जोड़ियां जन्नत में बनती हैं। यदि अल्लाह ने चाहा तो दोनों मिलेंगे। मेरी शुभकामनाएं शाहीन के साथ हैं वह मैदान पर लगातार अच्छा करें।
दरअसल शाहीन शाह अफरीदी के अब्बू अयाज खान ने भी शादी के इस प्रस्ताव भेजने की बात को स्वीकारा लिया है। उन्होंने कहा कि अपने बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे शाहिद अफरीदी के परिवार वालों ने मान लिया है। ऐसे में शाहीन और अक्सा की सगाई होने वाली है।



हालांकि सगाई अभी दो साल के अंदर कब होनी है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। क्योंकि अक्सा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। दरअसल अक्शा और शाहीन अभी दोनों ही महज 20 साल के हैं। 


दोनों परिवार वालों को सोशल मीडिया पर मिल रही हैं ढेरों शुभकामनाएं...

अक्सा  अफरीदी का जन्म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था। वो अक्सर अपनी खूबसूरीत की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। दरअसल पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं,मगर पाकिस्तान सुपर लीग के मैचों में कई बार उनकी बेटियों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो चुकी हैं। अक्सा पांच बहनों में सबसे बड़ी हैं। फरवरी 2020 में शाहिद अफरीदी पांचवीं बार  पिता बने थे।


वहीं शाहीन शाह अफरीदी की बात की जाए तो साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाला यह खिलाड़ी थोड़े वक्त में ही टीम में अपनी खास जगह बना ली है।


 शाहीन तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तानी टीम के लिए तेज गेंदबाजी करते हैं। साल 2019 विश्व कप में भी वो टीम का हिस्सा रहे चुके थे। 





facebook twitter instagram