+

शाहिद कपूर ने अपने डायरेक्टर के साथ की 'पॉरी', वायरल हुआ वीडियो

शाहिद कपूर ने भी निर्देशक राज एंड डीके के साथ एक पॉरी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, अब ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। महज़ कुछ घंटो के अंदर वीडियो को 19 लाख 26 हज़ार से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं
शाहिद कपूर ने अपने डायरेक्टर के साथ की 'पॉरी', वायरल हुआ वीडियो
कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दनानीर का पॉरी हो रही है बोलने का स्टाइल तमाम बॉलीवुड स्टार्स को इस कदर पसंद आ रहा है की सब इसे रिक्रिएट कर रहे है।  

 
शाहिद कपूर ने भी निर्देशक राज एंड डीके के साथ एक पॉरी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, अब ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। शाहिद ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। महज़ कुछ घंटो के अंदर वीडियो को 19 लाख 26 हज़ार से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को निर्देशक राज निदिमोरू ने सेल्फी मोड में शूट किया है। बैकग्राउंड में निर्देशक कृष्णा डीके, शाहिद कपूर, एक्ट्रेस राशि खन्ना और शूटिंग क्रू दिख रहा है। राज बोलना शुरू करते हैं- ये मेरे स्टार्स है, ये   हम है और यहां पॉरी हो रही है। 


इसके साथ शाहिद कपूर कुर्सी पर बैठे- बैठे अपने अंदाज़ में झूमना शुरू कर देते हैं और अक्षय कुमार की फ़िल्म बॉस के पार्टी ऑल नाइट गाने लगते है और शाहिद मज़ाकिया एक्सप्रेशन देते हुए थिरकने लगते हैं। वीडियो काफ़ी मज़ाकिया है और ख़ूब पसंद किया जा रहा है। शाहिद ने इस वीडियो के साथ लिखा- फेकर्स फेकिंग फेकू... बेहतर शब्द कभी नहीं कहे गए।
facebook twitter instagram