+

इस सीरीज से डिजिटल प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं शाहिद कपूर?

शाहिद कपूर जल्द ही वेब सीरीज डेब्यू करने जा रहे हैं। वे एक थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आएंगे।
इस सीरीज से डिजिटल प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं शाहिद कपूर?
कोरोना लॉकडाउन के दौरान जिस चीज में सबसे तेजी आई है, वो देश में ओटीटी प्लैटफॉर्म के यूजर्स हैं। सिनेमाघर बंद होने के कारण ओटीटी प्लैटफॉर्म की चांदी हो गई। ये ही कारण है कि जो एक्टर खुद वेब सीरीज से दूर रख रहे थे, वे भी अब वेब सीरीज और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स की ओर मुड़ने लगे हैं। एक के बाद एक कई बॉलीवुड एक्टर्स अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने 'ब्रीदः इन टू द शैडोज़' और बॉबी देओल ने 'क्लास ऑफ़ 83' के साथ डेब्यू किया है। आफताब शिवदासानी भी 'पॉयजन 2' के साथ डिजिटल दुनिया में दस्तक दे रहे हैं।  इन सबके बाद बारी है शाहिद कपूर की।


अब खबरें हैं कि जल्द ही शाहिद कपूर भी एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। यह शाहिद का बेव सीरीज में डेब्यू होगा। यह एक थ्रिलर सीरीज होगी  जिसकी कहानी पढ़कर शाहिद कपूर ने हामी भर दी है। ख़ास बात है कि इस वेब सीरीज़ को 'द फैमिली मैन' के मेकर्स राज एंड डीके बनाने वाले हैं। दोनों इससे पहले स्त्री जैसी फ़िल्म का भी निर्देशन किया है। वहीं, अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ फैमिली मैन के साथ मनोज बाजपेयी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। अभी इसका दूसरा सीज़न भी आने वाला है।


 हालांकि इसकी शूटिंग कब से शुरू होगी? इस बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। शाहिद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग पूरी नहीं की है और जैसे ही शूटिंग खत्म होगी, शाहिद इस सीरीज की शूटिंग शुरू कर देंगे। मालूम हो, कोरोना लॉकडाउन के कारण फिल्म 'जर्सी' के मेकर्स पर पड़े प्रभाव को कम करने के लिए शाहिद कपूर ने बड़ा दिल दिखाया था। उन्होंने अपनी फीस 33 करोड़ से घटाकर 25 करोड़ कर दी थी। फिलहाल वे अपनी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म साल 2019 में आई तेलुगु फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है।
facebook twitter instagram