+

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बात सुनकर कैटी पेरी के चेहरे का उड़ा रंग, देखें वायरल वीडियो

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बात सुनकर कैटी पेरी के चेहरे का उड़ा रंग, देखें वायरल वीडियो
इंटरनेशनल पॉप स्टार कैटी पेरी हाल ही में भारत आईं थीं और उनके लिए फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर पर भव्य पार्टी आयोजित की। बॉलीवुड के कई सितारे इस पार्टी में पहुंचे थे। कैटी के साथ बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। 



इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर और कैटी पेरी नजर आ रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कैटी पेरी को ऐसा कुछ कह दिया जिसे सुनकर वह भी हैरान रह गई। कैटी पेरी का यही रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। 


कैटी पेरी के कई सारे वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। लेकिन यह वीडियो दर्शकों को ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और करण जौहर के साथ कैटी पेरी बातचीत करती हुई दिखाई दे रही हैं। कैटी पेरी को इसी दौरा मीरा कुछ ऐसा कहती हैं जिसे सुनकर उनके चेहरे के हाव-भाव पूरी तरह से बदल जाते हैं।

 

दरअसल इस वायरल वीडियो की आवाज साफ नहीं सुनाई दे रही है जिसकी वजह से यह नहीं पता चल पाया कि मीरा राजपूत और कैटी पेरी के बीच में क्या बात हुई। हालांकि वीडियो में कैटी के एक्सप्रेशन्स देखकर तो साफ लग रहा है कि मीरा की वह बात सुनकर हैरान रह गई और उन्हें उनकी बात भी बहुत पसंद आई।


इसके अलावा कैटी पेरी से वीडियो में करण जौहर भी बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया में करण जौहर की इस पार्टी में कैटी पेरी के साथ कई सितारों की तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं। शाहिद कपूर, मीरा राजपूत के अलावा इस पार्टी में आलिया भट्ट, नताशा पूनावाला, मलाइका अरोड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर जैसे कई सितारों ने शिरकत दी थी। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter