+

शहनाज गिल को साजिद खान को सपोर्ट करना पड़ा भारी, फैंस ने कहा सिद्धार्थ होते तो कभी नहीं करते

बिग बॉस 16 में कई कंटेस्टेंट ने एंट्री ली हैं। लेकिन सीजन के एक कंटेस्टेंट को लेकर कंट्रोवर्सी काफी ज्यादा बढ़ गयी हैं। और ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक साजिद खान हैं।वही अब इस आग में शहनाज गिल ने घी डालने का काम किया हैं। जिसके बाद लोग अब उनको भी निशाने पर लेना शुरू कर दिए हैं।
शहनाज गिल को साजिद खान को सपोर्ट करना पड़ा भारी, फैंस ने कहा सिद्धार्थ होते तो कभी नहीं करते
बिग बॉस 16 का आगाज हो चूका हैं। ऐसे से इस नए सीजन में कई कंटेस्टेंट ने एंट्री ली हैं। लेकिन सीजन के एक कंटेस्टेंट को लेकर कंट्रोवर्सी काफी ज्यादा बढ़ गयी हैं। और ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक साजिद खान हैं। दरअसल MeToo के तहत साजिद खान पर गंभीर आरोप लगे थे। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड से पूरी तरह बॉयकॉट कर दिया गया था। ऐसे में अब उनके बिग बॉस में एंट्री पर खूब सवाल उठ रहे हैं। वही अब इस आग में शहनाज गिल ने घी डालने का काम किया हैं। जिसके बाद लोग अब उनको भी निशाने पर लेना शुरू कर दिए हैं और अब एक्ट्रेस को भी खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। 
Sajid Khan steps down as 'Housefull 4' director over allegations of sexual  harassment - The Hindu BusinessLine
दरअसल शहनाज गिल ने बिग बॉस में साजिद खान का सपोर्ट कर दिया। शहनाज को आंख मूंदकर मीटू के आरोपी साजिद खान को सपोर्ट करने पर लोगों ने शहनाज को भी निशाने पर ले लिया।वही अब तो सिद्धार्थ के फैंस ने भी शहनाज़ को अपने निशाने पर ले लिया हैं। और एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुना दी हैं। जहां सिद्धार्थ के फैंस तो ये भी कह रहे हैं की अगर सिद्धार्थ शुक्ल आज यहां होते तो वो साजिद खान को कभी सपोर्ट नहीं करते।
Shehnaaz Gill movies, filmography, biography and songs - Cinestaan.com
 वही शहनाज गिल के सपोर्ट के बाद से एक्ट्रेस के फैंस तो उनपर आंखें मूंद साजिद खान को सपोर्ट कर रहे हैं। लेकिन इस कारण सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के फैंस के बीच ही ठन गई है। सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनके फैंस ने एक्टर का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने Me Too कैंपेन और इस शब्द की गंभीरता और महत्व पर बात की थी।
Shehnaaz Gill REVEALS she calls Sidharth Shukla when she misses him; Shares  her plans of meeting the BB winner | PINKVILLA
वही इस वीडियो को शेयर कर फैंस ने यही बताने की कोशिश कि है कि अगर आज सिद्धार्थ होते तो वह साजिद खान का कभी सपोर्ट नहीं करते। 
Shehnaaz Gill talks to BK Shivani, remembers late Siddharth Shukla in the  conversation | Filmfare.com
जबकि शहनाज बिना कुछ सोचे-समझे साजिद खान के सपोर्ट में काफी-कुछ बोल गईं। जिससे अब सिद्धार्थ के फैंस शहनाज़ से काफी ज्यादा अपसेट नजर आ रहे हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram