+

बालो में गज़रा लगाए नज़र आयी शहनाज़ गिल, फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट का वीडियो हुआ वायरल

शहनाज़ गिल बिग बॉस के उन चुनिंदा कंटेस्टेंट्स में से एक है जिन्हे दर्शको ने दिल से स्वीकार किया था। शहनाज़ की हर एक बात दर्शको के दिल को छू जाती थी। शहनाज़ की मासूमियत और बेबाकी से बाते कहना लोगो को काफी पसंद है। यही कारन है की बिग बॉस के बाद भी वह लोगो में इतना पॉपुलर है।
बालो में गज़रा लगाए नज़र आयी शहनाज़ गिल, फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट का वीडियो हुआ वायरल
शहनाज़ गिल बिग बॉस के उन चुनिंदा कंटेस्टेंट्स में से एक है जिन्हे दर्शको ने दिल से स्वीकार किया था।  शहनाज़ की हर एक बात दर्शको के दिल को छू जाती थी।  शहनाज़ की मासूमियत और बेबाकी से बाते कहना लोगो को काफी पसंद है। 


 यही कारन है की बिग बॉस के बाद भी वह लोगो में इतना पॉपुलर है।  इन दिनों शहनाज़ गिल काफी सुर्खिया बटोर रही है।  शहनाज़ को लेकर पिछले दिनों खबर आयी थी की वह सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। 




पिछले दिनों सलमान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में पहुंची शहनाज़ गिल ने उस वक़्त सबका ध्यान अपनी और खिंच लिया था जब वह सलमान खान के साथ कैमरा को पोज़ देती नज़र आई थी। इस मौके पर शहनाज़ सलमान से काफी क्लोज आती भी दिखाई दी।  


इसे देख कर शहनाज़ के फैंस प्यार लुटाते नज़र आ रहे थे।  शहनाज़ गिल का सलमान खान से एक अनोखा रिश्ता है।  सलमान शहनाज़ की काफी इज़्ज़त भी करते है।  अब शहनाज़ गिल सलमान खान की फिल्म में हीरोइन बनने जा रही है। 

सलमान ने कुछ दिन पहले अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के सेट से ली गयी एक तस्वीर साझा की थी जिसमें फिल्म के लिए उनका लुक भी रिवील हो गया।

    अब शहनाज़ गिल की एक वीडियो वायरल हो रही है जो इसी फिल्म के सेट की बताई जा रही है।  वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है की फिल्म की शूटिंग के लिए शहनाज़ पूरी तरह से ट्रेडिशनल ड्रेस में तैयार हो कर बालो में गजरा लगाए जा रही है।  जब से ये वीडियो आई है शहनाज़ के फैंस उन्हें खूब प्यार दे रहे है। इस लुक में शहनाज़ काफी खूबसूरत दिख रही थी। 



कभी ईद कभी दीवाली' सलमान खान के जन्मदिन वाले वीकएंड पर रिलीज़ होगी। यह फिल्म फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे है।  इस फिल्म में शहनाज़ के अलावा, पूजा हेगड़े भी नज़र आएँगी।  इसकी खबर खुद पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी।  इनके अलावा फिल्म में सलमान खान के भाइयो के किरदार में ज़ाहिर इक़बाल और आयुष शर्मा के होने की खबरे है। 

facebook twitter instagram