+

किसानों साथ खेत में काम करती दिखी शहनाज गिल, फैंस भर-भर कर लुटा रहे प्यार

शहनाज गिल ने किसानों के साथ मिलकर धान भी बोया और उनके साथ जलेबी भी खाती दिखीं।फैंस को शहनाज की ये सादगी खूब पंसद आ रही हैं।
किसानों साथ खेत में काम करती दिखी शहनाज गिल, फैंस भर-भर कर लुटा रहे प्यार

पंजाब की कैटरीना कैफ इन दिनों मानसून के मजे ले रही हैं। शहनाज गिल अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वो बरसात में ट्रेकिंग का मजा लेते नजर आई। शहनाज का ये वीडियो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शहनाज ट्रेकिंग के साथ किसानों के साथ खेत में काम करते भी दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल ने किसानों के साथ मिलकर धान भी बोया और उनके साथ जलेबी भी खाती दिखीं।फैंस को शहनाज की ये सादगी खूब पंसद आ रही हैं।

 शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की खूबसूरती और उनके स्वभाव को लेकर हमेशा चर्चा होती है. फैंस हमेशा ही शहनाज की अदाओं पर फिदा रहते हैं और रहे भी क्यों न? शहनाज हैं भी सबसे अलग और इसका सबसे ताजा उदाहरण है, उनकी हालिया तस्वीरें, जिसमें वह मानसून का आनंद उठाने के लिए मुंबई शहर में नहीं, बल्कि किसानों के साथ खेत में पहुंच गईं. (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

वीडियो में शहनाज सबसे पहले एक खेत में नजर आती हैं, जहां वो किसानों के साथ मिलकर धान बोती हैंइस दौरान वो सभी से खूब हंसी-मजाक भी करती हैं, पानी में भीगी और मिट्टी में लिपटी शहनाज अपने गंदे पैर देखकर अचानक से डर जाती है। दरअसल शहनाज को वापस घर जाना है इसलिए वो अपनी मां से डरते हुए वो वहीं पर गड्ढे में भरे पानी में अपने पैर और चप्पल धोने लगती हैं और कहती हैं कि मम्मी मारेगी

 शहनाज के इस वीडियो को आप आप उनके यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है. (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

आगे वीडियो में शहनाज ठंड में कांपती हुई कहती हैं कि कभी-कभी हमें खुद को टाइम देना चाहिए, क्योंकि जब हम खुद के साथ टाइम बिताते हैं तो अंदर से शांति मिलती है और ऐसा बहुत जरूरी है सबके लिए।मुंबई के जंगलों में घूमने निकली शहनाज एक जंगली फल खाने की कोशिश करती हैं लेकिन बाद में उसे जहरीला समझकर नहीं खाती हैं।

 इस दौरान, शहनाज ने किसानों के साथ मिलकर धान भी बोया और उनके साथ जलेबी भी खाती दिखीं. दरअसल, शहनाज ने इसका एक व्लॉग अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसका एक वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

शहनाज बिग बॉस 13 में दिखी थी जिसमें दर्शक उन्हें काफी पसंद किये। दर्शकों को उनका स्वभाव बहुत पसंद आया और अभी भी लोग शहनाज को उनकी बच्चों वाली स्वभाव के लिए पसंद करते हैं। वर्क फ्रंट का बात करें तो शहनाज बहुत जल्द सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाली है। शहनाज इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram