शाहरुख और गौरी खान ने अपने खास दोस्तों के लिए रखी आलिशान पार्टी, देखिये इनसाइड तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर है और सुर्ख़ियों से नहीं। हाल ही में शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने अलीबाग स्थित बंगले पर शानदार पार्टी का आयोजन किया और इस पार्टी में बॉलीवुड के कई नामी सितारे शामिल हुए।  


इस पार्टी में पहुँचने के लिए एक दिन पहले सभी मेहमान सितारे बोट से अलीबाग जाते हुए दिखाई दिए और अब इस आलिशान पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आयी है। 
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


इस पार्टी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के करीबी दोस्त करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, सुजैन खान ने जमकर मस्ती की और गौरी ने पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 


पार्टी से पहले शाहरुख़ और गौरी ने बेटे अबराम के साथ सभी मेहमान सितारों को समुन्द्र किनारे रिसीव करने भी पहुंचे थे। करण इस पार्टी में अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ पहुंचे थे। 


शाहरुख़ खान हूडी लगाए अपने बेटे अबराम का हाथ पकड़ कर चल रहे थे और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को गेटवे ऑफ इंडिया पर अन्य सितारों के साथ नजर आये। 


वहीं शाहरुख खान हूडी लगाए थे और अबराम का हाथ पकड़ चल रहे थे । वहीं मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया था। बता दें शाहरुख खान का अलीबाग वाला बंगला करीब 20000 स्क्वॉयर फीट में फैला है और इसकी कीमत करीब  250 करोड़ रूपए आंकी गयी है। 


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शाहरुख खान आखिरी बात फिल्म जीरो में नजर आये थे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी और बुरी तरफ फ्लॉप हुई। इस फिल्म के बाद शाहरुख़ ने बॉलीवुड से ब्रेक लिया हुआ है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,party,Shahrukh,Gauri Khan,friends,bungalow,celebrities,Alibaug