शाहरुख खान ने कर्मचारी के कंधे पर चढ़कर फोड़ी दही हांडी, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

देशभर में जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस मौके पर जबरदस्त सेलिब्रेशन किया। इस मौके पर अभिनेता शाहरुख़ खान के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। 


ये वीडियो शाहरुख खान  के बंगले मन्नत के अंदर का है, जहां दही - हांड़ी का  सेलिब्रेशन किया जा रहा है। इस वीडियो में शाहरुख़ खान अपने बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर मटकी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।


ये वीडियो सोसिअल मैदा पर जैसे ही वायरल हुआ लोगों  ने शाहरुख़ को ये कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि सेलेब्रतिओ तो ठीक है पर शाहरुख़ खान को बॉडीगॉर्ड के कंधे पर बैठने की क्या जरुरत थी। वो किसी और चीज का भी इस्तेमाल कर सकते थे। 


आपको बता दें लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है जैसे कि शारुख खान को तमीज नहीं है और अपने कर्मचारियों से इस तरह का बर्ताव उन्हें शोभा नहीं देता लेकिन बहुत से लोग ये वीडियो बीते साल का है। 


किसी फैन ने इस वीडियो को दुबारा शेयर कर दिया और देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो में शाहरुख नारियल से दही हांडी को फोड़ते नजर आ रहे है और उनके मटकी फोड़ते ही फैंस जोर-जोर से चिल्लाकर उन्हें चियर अप करना शुरू कर देते है। 
 
अब देखिये फैंस के कमैंट्स इस वीडियो  : 

1.


2.


3.


4.


5.


6.


7.


8.


9.


10.


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Shah Rukh Khan