+

इंडोनेशिया के एक फैन ने 'जरा सा झूम लूं मैं' का बनाया ऐसा वर्जन,अब शाहरुख खान खुद भी हुए इसके मुरीद

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे ने हाल ही में 25 साल कम्पलीट किए हैं।
इंडोनेशिया के एक फैन ने 'जरा सा झूम लूं मैं' का बनाया ऐसा वर्जन,अब शाहरुख खान खुद भी हुए इसके मुरीद
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे ने हाल ही में 25 साल कम्पलीट किए हैं। इस फिल्म को भारतीय दर्शकों से तो खूब सारा प्यार मिला ही,लेकिन फिल्म को इंडिया के बाहर रहने वाले भी इसके फैन में कोई कमी नहीं है। अब ऐसे में शाहरुख खान के ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें इंडोनेशिया के एक फैन ने फिल्म के गाने 'जरा सा झूम लूं मैं' को रीक्रिएट किया है। 


शाहरुख ने किया शुक्रिया अदा

हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर #ASKSRK सेशन के वक्त लोगों के सवालों के जवाब दिए जवाब दिए थे। इस बीच उनके एक फैन ने एक वीडियो साझा की है। इसमें आर्टिस्ट ने जरा सा झूम लूं मैं गाना बहुत ही बेहतरीन तरीके से रीक्रिएट किया है। शाहरुख खान ने इस गाने को देख फैन को धन्यवाद किया है। 
शाहरुख की फैंस के साथ खास बातचीत


आस्क मी एनीथिंग सेशन के वक्त शाहरुख ने लोगों से काफी बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने यह भी बताा कि उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए 1 साल अभी और इंतजार करना होगा। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बर्थडे के लिए लोगों से यह गुजारिश भी की वो कहीं भी इकट्ठे ना हों। बता दें आने वाली 2 नवंबर को शाहरुख खान का बर्थडे है जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। 
facebook twitter instagram