'विक्की प्लीज' कहकर शाहरुख़ ने राजकुमार राव को किया KISS, शर्मा गए 'स्त्री' अभिनेता

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान कई युवा अभिनेताओं के लिए प्रेरणा की तरह है जिनमे से अभिनेता राजकुमार राव भी है।  राजकुमार राव ने हाल ही में खुलासा किया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख़ की वजह से ही आये थे। राजकुमार राव खुद को शाहरुख़ का डाई हार्ड फैन बताते है। 


अब एक बार फिर राजकुमार ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह शाहरुख के साथ नजर आ रहे हैं। 


वीडियो में शाहरुख राजकुमार की फिल्म‘स्त्री’का डायलॉग बोल रहे हैं। पहले शाहरुख बोलते हैं‘विकी प्लीज’फिर राजकुमार भी इसी डायलॉग को दोहराते हैं। इसके बाद राजकुमार उन्हें थैंक्यू बोलते हैं। 


राजकुमार ने इस प्यारे से वीडियो के साथ बहुत ही शानदार मैसेज शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, ‘‘मैं बचपन से ही उनकी फिल्मों के डायलॉग्स बोलता आया हूं, आज का दिन काफी बेहतरीन था जब उन्होंने मेरा डायलॉग बोलने का फैसला किया।'

राजकुमार ने अपने मैसेज में आगे लिखा, 'सच में सर आपके जैसा कोई नहीं। मुझे अभिनेता बनने के लिए आपने प्रेरित किया। आपका सबसे बड़ प्रशंसक।’’ इस प्यारे से मैसेज के साथ उन्होंने हार्ट शेप इमोजी शेयर की है।


सिर्फ राजकुमार राव ही नहीं बल्कि अभिनेता आयुष्मान खुराना भी शाहरुख़ को अपनी प्रेरणा मानते है और हाल ही में किंग खान के जन्मदिन पर उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी भावनाओं को फैंस के साथ शेयर किया था। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Rajkummar Rao,Shah Rukh,Sharma,actor,actors,Stree