+

शाहरुख की फिल्म ‘Pathan’ के सेट पर हुई जमकर मारपीट, डायरेक्टर सिद्धार्थ को असिस्टेंट ने मारा थप्पड़

एक मीडिया पोर्टल ने ताजा रिपोर्ट में जानकारी दी है कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को एक असिस्टेंड डायरेक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया है।
शाहरुख की फिल्म ‘Pathan’ के सेट पर हुई जमकर मारपीट, डायरेक्टर सिद्धार्थ को असिस्टेंट ने मारा थप्पड़
शाहरुख खान की फिल्म पठान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  इस फिल्म से शाहरुख दो साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।  पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। फिल्म के सेट पर हाल ही में एक बवाल हो गया है जिसके बाद असिस्टेंट ने डायरेक्टर सिद्धार्थ को थप्पड़ मार दिया। 


हम सब जानते हैं कि सिद्धार्थ आनंद अपनी फिल्मों को लेकर किस कदर दीवाने रहते हैं, वो सेट पर किसी प्रकार का कोलाहल मंजूर नहीं करते हैं। पठान के सेट पर तो उन्होंने लोगों को मोबाइल ना लाने की हिदायत दी है। इन्हीं चीजों को लेकर सिद्धार्थ आनंद का पारा चढ़ गया और उन्होंने अपने असिस्टेंड डायरेक्टर को जमकर फटकार दिया।


इसके बाद यह असिस्टेंट डायरेक्टर बाहर जाकर सिद्धार्थ आनंद को गाली देने लगा और सेट पर मौजूद बाकी लोगों के खिलाफ भी बोलने लगा। जब सिद्धार्थ आनंद को इस बात की जानकारी मिली तो वो गुस्से में अपने असिस्टेंट डायरेक्टर से मिलने गए और वहीं पर बात बढ़ गई। सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ आनंद ने गुस्से में इस असिस्टेंट डायरेक्टर को तमाचा जड़ दिया, जिसके बाद उन्हें थप्पड़ के रूप में ही जवाब मिला। 


यशराज बैनर में बन रही पठान को शाहरुख खान की कमबैक फिल्म माना जा रहा है। इस फिल्म से दर्शकों को काफी सारी उम्मीदें हैं और दर्शक अभी से फिल्म पठान का इंतजार करने लगे हैं। पठान के सेट पर हुई मारपीट का फिल्म की शूटिंग पर क्या प्रभाव पड़ेगा, यह आने वाला समय ही बताएगा। आप पठान से जुड़ी हर ताजा अपडेट के लिए बॉलीवुड लाइफ के साथ जुड़े रहिए। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram