+

शाहरुख के बेटे की जमानत पर आज होगा फैसला, क्या आर्यन खान होंगे रिहा?

ड्रग्स मामले मे गिरफ्तार हुए आर्यन खान की जमानत पर आज अदालत सुनाएगी करेगी। आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रखा गया है।
शाहरुख के बेटे की जमानत पर आज होगा फैसला,  क्या आर्यन खान होंगे रिहा?
आर्यन खान को जेल में ही रहना पड़ेगा या फिर उन्हें ज़मानत मिलेगी इसपर आज कोर्ट अपना फ़ैसला सुनाएगा।  पिछली बार हुई सुनवाई के बाद आज कोर्ट अपना फ़ैसला सुनाने वाला है। कोर्ट के इस फ़ैसले पर यह निर्भर है की आज आर्यन खान अपने घर मन्नत जाएंगे या फिर उन्हें कुछ और समय आर्थर रोड जेल में बिताना पड़ेगा। 


आर्यन ख़ान के ड्रग्स केस में आज एक बार फिर सुनवाई होनी है। सेशंस कोर्ट ने पिछली बार इस केस में अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए अगली सुनवाई को 20 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। आज फिर से आर्यन के वकील अमित देसाई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, कोर्ट में अपना-अपना पक्ष रखेंगे और आर्यन की रिहाई पर फैसला किया जाएगा। इससे पहले आखिरी सुनवाई 14 अक्टूबर को हुई थी जब कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।


आर्यन पहले बाकी कैदियों के साथ जेल में ही रह रहे थे। उनकी संख्या कैदी नंबर N956 थी, लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें स्पेश्ल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल अधिकारियों ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कथित तौर पर, उन्हें एक विशेष बैरक में ले जाया गया है और अधिकारियों द्वारा उसकी निगरानी की जा रही है।


इस बीच आर्यन के वकील ने अंतरिम बेल के लिए भी अर्जी डाली, लेकिन उस पर अभी तक कोई नतीजा नहीं आया है। आर्यन को जेल में लगभग एक हफ़्ते से ज्यादा हो चुका है। देखना होगा कि आज उन्हें रिहाई मिलती है या नहीं।
facebook twitter instagram