यौन शोषण के बाद शादी से इंकार करने पर युवती ने खुद को किया आग के हवाले, 70 फीसदी जली

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के शिकारपुर थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर गाँव में यौन शोषण किए जाने के बाद शादी से इंकार करने पर 19 वर्षीय एक युवती ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिड़ककर स्वयं को जिंदा जलाने का प्रयास किया। युवती करीब 70 फीसदी झुलस गयी है। पुलिस अधीक्षक नताशा गुडिया ने बताया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है। 
युवती का अपने ही अपने ही गांव के अरमान नामक युवक से तअल्लुकात रहे हैं और वह एक महीने के गर्भ से है। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने अरमान पर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता द्वारा अरमान पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था पर वह उससे इंकार कर रहा था जिसको लेकर युवती ने यह कदम उठाया। 

दिल्ली अग्निकांड के बाद बिहार के गांवों में मातम !

नताशा ने बताया कि अरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शिवकुमार ने बताया कि पीड़िता करीब 70 प्रतिशत झुलस गई है जिसका इलाज जारी है। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,victim,Armaan,exploitation