+

कभी ईद कभी दीवाली से कटा शहनाज गिल का पत्ता?, शहनाज ने गुस्से मे सलमान खान को किया अनफॉलो?

सलमान खान और शहनाज गिल को लेकर कुछ ऐसी खबरे सामने आ रही जिन पर विश्वास कर पाना भी मुश्किल है। इन दोनों की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है ये तो कई मौको पर देखने को मिला। लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आई है उनके मुताबिक अब सलमान और शहनाज के बीच कुछ अनबन चल रही है।
कभी ईद कभी दीवाली से कटा शहनाज गिल का पत्ता?, शहनाज ने गुस्से मे सलमान खान को किया अनफॉलो?
सलमान खान और शहनाज गिल को लेकर कुछ ऐसी खबरे सामने आ रही जिन पर विश्वास कर पाना भी मुश्किल है। इन दोनों की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है ये तो कई मौको पर देखने को मिला। कभी सलमान, शहनाज को गले लगाकर रोते दिखाई दिए तो कभी भीड़ मे इम्पोर्टेंस देते हुए नज़र आये। लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आई है उनके मुताबिक अब सलमान और शहनाज के बीच कुछ अनबन चल रही है। 


यहाँ तक कि सलमान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से भी शहनाज को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।दरअसल, सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म पहले इस बात को लेकर खूब चर्चा में रही कि सलमान की इस फिल्म से उनकी जीजा आयुष शर्मा को किन्हीं कारणों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और अब ये फिल्म शहनाज गिल को लेकर कई दिनों से चर्चा में हैं। 


इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि शहनाज गिल को सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से निकाल दिया गया है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स में इस खबर की सच्चाई सामने आई है। ना सिर्फ फिल्म से निकाले जाने को लेकर बल्कि शहनाज ने जो सलमान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया है उसकी चर्चाओं ने भी सुर्खियां बंटोरी है। 


लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने इन सब रिपोर्ट्स का खंडन किया है। रिपोर्ट की मानें तो ये सब अफवाहें हैं। जानकारी के मुताबिक, सूत्र ने बताया कि शहनाज गिल ने इस साल की शुरुआत में ही 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू की थी। इसके अलावा फिल्म में शहनाज, राघव जुयाल के अपॉजिट नजर आएंगी। इस फिल्म से शहनाज बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।  


इसके अलावा पहले ये भी खबरें थीं कि कभी ईद 'कभी दीवाली' का नाम बदलकर भाईजान कर दिया गया है। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वही इन दिनों शहनाज गिल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वह पहले से ही कुछ पंजाबी फिल्मों का हिस्सा हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram