+

लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई

बिहार से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है।
लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई
बिहार से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार आज या कल दिल्ली में उनकी सगाई होगी। 
समारोह में केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना 
सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं। इस समय तेजस्वी, और तेज प्रताप लालू के साथ दिल्ली में हैं, साथ में राबड़ी देवी और मीसा भारती भी वहीं मौजूद हैं।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार समारोह में केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है।
एक बार फिर लालू यादव के घर शहनाई बजने वाली है
तेजप्रताप की शादी के काफी समय बाद एक बार फिर लालू यादव के घर शहनाई बजने वाली है। राजद नेता तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लग रहे थे कई मौके पर तो पत्रकारों को उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिलचस्प जवाब भी दिया है। लेकिन उन्होंने इशारों में ही इस बात का इशारा किया था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो जीवन की नई पारी की शुरूआत करेंगे। 





facebook twitter instagram