+

शर्लिन चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, राज कुंद्रा के जबरदस्ती करने पर एक्ट्रेस ने खुद को कर लिया था बाथरूम में बंद

बिजनेसमैन राज कुंद्रा के केस में आए दिन नई-नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा सामने आया है।
शर्लिन चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, राज कुंद्रा के जबरदस्ती करने पर एक्ट्रेस ने खुद को कर लिया था बाथरूम में बंद
बिजनेसमैन राज कुंद्रा के केस में आए दिन नई-नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन का आरोप है कि राज ने उन पर सेक्शुअल असॉल्ट किया था और उन्होंने कैसे न कैसे खुद को उनके चुंगल से बचाया। शर्लिन अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा चुकी हैं। एक वीडियो में उन्होंने यह भी बताया था कि मार्च में क्राइम ब्रांच को बयान देने सबसे पहले वह ही गई थीं।


एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

अश्लील वीडियो बनाने के धंधे में फंसे राज कुंद्रा को 28 जुलाई को जमानत नहीं मिल पाई। फिलहाल राजकुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के पास गई थीं और बयान दर्ज करवाया था। अप्रैल में उन्होंने राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। 


दरअसल शर्लिन ने अपनी शिकायत में कहा है साल 2019 की बात है जब राज कुंद्रा ने उनके बिजनस मैनेजर को एक प्रपोजल डिसकस करने के लिए बुलाया था। यही नहीं शर्लिन का ये भी दावा है कि 27 मार्च 2019 को बिजनस मीटिंग के बाद राज बिना बताए उनके घर आ गए। इससे पहले मेसेज में दोनों की जबरदस्त बहस हुई थी।


यही नहीं शर्लिन ने राज कुंद्रा को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए ये भी बताया की उनके मना करने के  बावजूद राज उन्हें जबरदस्ती किस कर रहे थे। इस दौरान शर्लिन ने कहा कि वो शादीशुदा आदमी के साथ इन्वॉल्व नहीं होना चाहतीं न ही बिजनस को प्लैजर के साथ मिक्स करना चाहती हैं। इस पर राज ने उनसे कहा कि शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और घर पर वह ज्यादातर स्ट्रेस में रहते हैं। 



इसके अलावा अदाकारा ने बताया उन्होंने राज कुंद्रा को उनके साथ जबरदस्ती करने के लिए माना किया और वो थोड़ा डर गई थीं और बाद में एक्ट्रेस राज धक्का देकर वॉशरूम में खुद को बंद कर लिया। इससे पहले भी शर्लिन चोपड़ा एक वीडियो के माध्यम कह चुकीं है  कि वह क्राइम ब्रांच को सबसे पहले अपना बयान दे चुकी हैं। जिनको कुछ जानना है, वे क्राइम ब्रांच से संपर्क कर सकते हैं।



 
facebook twitter instagram