+

शिखर धवन ने बल्ले से उड़ाये धुंआधार शॉट, गेंदबाजों पर ऐसे किया चुन-चुनकर हमला

बीती रात आईपीएल 2020 का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया है। इस टूर्नामेंट में दिल्ली ने राजस्थान को 13 रन से हरा दिया है।
शिखर धवन ने बल्ले से उड़ाये धुंआधार शॉट, गेंदबाजों पर ऐसे किया चुन-चुनकर हमला
बीती रात आईपीएल 2020 का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया है। इस टूर्नामेंट में दिल्ली ने राजस्थान को 13 रन से हरा दिया है। अब ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स प्वाईट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह बना चुकी है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की परंतु टीम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। इतना ही नहीं दिल्ली ने जल्दी ही अपने दो विकेट भी गवां दिए थे। लेकिन फिर गब्बर यानी शिखर धवन ने अपना जादू दिखाया। 


दरअसल शिखर धवन ने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर खूब बड़े-बड़े शॉट जमाये और फिर क्या था गब्बर ने मैच में वापसी कराई। इस मुकाबले में धवन ने 33 गेंद पर 57 रन की शानदार पारी खेली। अब धवन की इनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


इस दौरान दिग्गज खिलाड़ी ने शुरूआत से ही तूफानी शॉट खेलना शुरू कर दिए थे,ऐसे में उन्होंने बॉलर की हर एक गेंद को निशाना बनाया और खूब चौके-छक्के की बरसात की। धवन ने इस पारी में 6 चौके और 2 छक्के जड़े थे। वैसे यह कहना गलत नहीं होगा आईपीएल की शुरूआत में तो गब्बर का बल्ला शांत था,क्योंकि तब वो जल्दी-जल्दी आउट हो रहे थे,मगर पिछले दो मैचों में अब चारों और धवन के बल्ले से रनों की बौछार देखने को मिल रही है। शिखर धवन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए टीम के स्कोर को 161 तक पहुंचाया।


यहां देखें शिखर धवन की इनिंग का वीडियो...
दिल्ली कैपिटल्स सात विकेट पर 161 रन बनाने के बाद राजस्थान को आठ विकेट पर 148 रन पर रोक दिया। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स और जोस बटलर ने दिल्ली को तेज शुरूआत दिलाई। 

facebook twitter instagram