+

राजस्थान के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर हुए चोटिल, कप्तान की गैर-मौजूदगी में शिखर धवन ने संभाली टीम की कमान

आईपीएल के 13वें सीजन अंक तालिका पर टॉप पर अपनी जगह बना चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने बीते बुधवार को राजस्थान के खिलाफ जीत अपने नाम दर्ज की है।
राजस्थान के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर हुए चोटिल, कप्तान की गैर-मौजूदगी में शिखर धवन ने संभाली टीम की कमान
आईपीएल के 13वें सीजन अंक तालिका पर टॉप पर अपनी जगह बना चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने बीते बुधवार को राजस्थान के खिलाफ जीत अपने नाम दर्ज की है। वैसे इसी जीत के बाद टीम ने मुंबई को हराकर अपना स्थान टॉप पर बनाया है। लेकिन इस अच्छी खबर के बीच अब फैंस के लिए चिंता की खबर सामने आई है। जी हां दरअसल कप्तान श्रेयस चोटिल हो गए हैं,जिस वजह से अब उन्हें आईपीएल 2020 का मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ गया। 


राजस्थान के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में श्रेयस को 5 वें ओवर में फील्डिंग के समय चोट लगी। वहीं ओपनर बेन स्टोक्स के एक शॉट को रोकने की कोशिश में श्रेयस को चोट लग गई। दरअसल एनरिच नाटॅर्च की गेंद पर जड़े शॉट पर चौका लगने से तो श्रेयस अय्यर ने रोक लिया,परंतु वो खुद चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए। 


मैच खत्म हो जाने के बाद खिलाड़ी शिखर धवन ने टीम के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के कंधे पर लगी चोट पर बात की। अय्यर की चोट की बारे में बताते हुए धवन ने कहा श्रेयस फिलहाल थोड़ा दर्द में थे और उनके खिलाफ हमें ज्यादा जानकारी कल तक मिल पाएगी। वैसे भगवान की दुआ से अभी तो वो अपने कंधे से मूवमेंट कर पा रहे हैं। 


शिखर धवन ने संभाली कप्तानी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर के मैदान से बाहर जाने के बाद धवन ने टीम की कमान संभाली और खास बात उन्होंने आखिरी ओवर तक मैच में दिल्ली को बनाए रखा। इतना ही नहीं शिखर धवन ने जरूरत के अनुसार फील्ड में भी बदलाव किया और फिर आखिरी ओवर में टीम को शानदार जीत भी हासिल करवाई। 


बताते चले कि आईपीएल के सीजन के पहले मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स 46 रन से जीती थी। वहीं दूसरी बार भी दिल्ली की टीम को जीत मिली। इस दौरान बल्लेबाजी करते हुए धवन और अय्यर की अर्धशतक के दम पर 161 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में राजस्थान की टीम 8 विकेट पर 148 रन ही बना पाई।
facebook twitter instagram