बेटी समायरा के लिए रोहित शर्मा ने खरीदे खिलौने, शिखर धवन ने हिटमैन के यूं लिए मजे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बेंगलुरु में रविवार 22 सितंबर को खेला जाएगा। इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में होना था जो बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में खेला गया जिसमें साउथ अफ्रीका को भारतीय टीम ने 7 विकेट से हरा दिया।


कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस मैच में नाबाद 72 रनों की पारी खेली थी। बेंगलुरु में होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए पूरी भारतीय टीम बेंगलुरु जा रही थी उसी दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा का विमान में एक वीडियो बनाया। जो कि सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। 


बेटी को पसंद है खिलौने-रोहित

भारतीय टीम विमान में बेंगलुरु जाने के लिए सवार हो गई थी तभी बेटी समायरा के लिए रोहित शर्मा ने कुछ खिलौने लिए थे जिसे वह बैग में रख रहे थे। इसी दौरान वीडियो धवन ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो के साथ धवन ने कैप्‍शन में लिखा, मिलिए, हमारी टीम के प्यार करने वाले और केयर करने वाले पिता रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा से। 


इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि रोहित शर्मा ने धवन पूछ रहे हैं कि उन्होंने समायरा के लिए क्या-क्या लिया है। रोहित शर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि जो भी मुझे अच्छा लगा वो सब मैंने ले लिया। बेंगलुरु मेरा परिवार आ रहा है तो सोचा कि बेटी को खिलौने दूंगा। उसे पसंद आएंगे। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी को खिलौने बहुत पसंद है। 

एक भी खिलौने का नाम नहीं बता पाए जडेजा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिखर धवन और रोहित शर्मा की सीट के पीछे रवींद्र जडेजा बैठे हुए थे और धवन ने उनकी तरफ भी अपना कैमरा घुमाया। रोहित शर्मा इस बार धवन के साथ एक हो गए और जडेजा से खिलौनों के नाम पूछने लगे जिनका नाम जडेजा नहीं बता पाए। 


उन्होंने पूछा कि क्या कभी अपनी बेटी को कोई तोहफा उन्होंने दिया है? रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी धवन की इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। मोहली मैच में रोहित शर्मा ने 12 रन बनाए तो वहीं शिखर धवन ने 40 रनों की शानदार पारी खेली। 


साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस मैच में नवदीप सैनी के बाद रवींद्र जडेजा सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज रहे। इस रवींद्र जडेजा ने 1 विकेट में नाम लिया। भारतीय टीम ने इस मैच को सात विकेट से जीत लिया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Adhara,Rohit Sharma,hitman,Shikhar Dhawan,match,series,Bengaluru,South Africa