+

मां बनने की ड्यूटी निभाती दिखी शिल्पा सकलानी, पति अपूर्व अग्निहोत्री ने शेयर किया प्यारा वीडियो

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी सुनने को मिली कि अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी पेरेंट्स बन गए हैं। बेटी का वेलकम करते ही कपल ने अबतक कई वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। ऐसे में लेटेस्ट वीडियो को देखते हुए इनकी खुशी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।
मां बनने की ड्यूटी निभाती दिखी शिल्पा सकलानी, पति अपूर्व अग्निहोत्री ने शेयर किया प्यारा वीडियो
हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी सुनने को मिली कि अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी पेरेंट्स बन गए हैं। ये खबर इसीलिए भी खास रही क्योंकि कपल की शादी को 18 साल का समय बीत चुका था। वहीं, अब नए- नए पेरेंट्स बने ये कपल काफी खुश हैं और अपनी ज़िंदगी के इस नए सफर का आनंद ले रहे हैं। जिसके कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी दिखाई दें रही है। 


आपको बता दें, ये दोनों अपनी बेटी ईशानी पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। वहीं, अपूर्व इस वक़्त हर स्पेशल मोमेंट को ज़िंदगीभर के लिए कैद करने में जुटे हुए हैं। बेटी का वेलकम करते ही कपल ने अबतक कई वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। ऐसे में लेटेस्ट वीडियो को देखते हुए इनकी खुशी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।  


दरअसल, अब अपूर्व ने एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी लाडली ईशानी प्रैम में लेटी हुई हैं और भूख की वजह से रोती हुई नजर आती हैं। बस तभी शिल्पा आती हैं और पहले वो बेटी की नैपी चेक करती हैं और इसके बाद वो ईशानी को गोद में उठाती हैं और फिर उसे बोतल से दूध पिलाती हैं। 


इस वीडियो में उनका पैट डॉग भी बेबी के आस-पास मंडराता नजर आ रहा है। इसके बाद शिल्पा और अपूर्वा की बेटी आराम से दूध पीती हुई नजर आती हैं और शिल्पा बेटी को किस करती दिखती हैं, तो वहीं अपूर्वा अपने डॉग को किस करते हैं। वीडियो में ये फैमिली किसी हैप्पी फैमिली से कम नहीं लग रही। 


ये वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। ऐसे में फैंस भी इस क्यूट वीडियो को देखकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। हर कोई कपल के लिए खुश है और उन्हें बधाइयां दें रहा है। तो कुछ लोग उन्हें पेरेंटिंग पर टिप्स भी देते हुए नज़र आ रहे हैं। 
facebook twitter instagram