पार्टी में शिल्पा शेट्टी ने दोस्तों के साथ तोड़ी प्लेटें , सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब सुनाई खरी - खोटी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है।  हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वियो आते ही वायरल हुआ और शिल्पा अब ट्रोलर्स के निशाने पर है। 


शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने योगा वीडियोस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती है और इस बार उन्होंने पार्टी करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक रेस्टॉरेंट में पार्टी का मजा लेती दिखाई दे रही है। 


इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के साथ कई और लोग भी है, जो नाचते हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही इस वीडियो में देखा जा सकता है डांस के साथ साथ लोग खाने की प्लेट्स को भी तोड़ रहे है। 


रेस्टॉरेंट के फर्श पर काफी सारी टूटी प्लेटें पड़ी है और डांस के साथ साथ लोग लगातार फर्श पर प्लेटें फेंक कर तोड़ रहे है। साथ ही वीडियो में शिल्पा भी प्लेटें तोड़ते हुए दिखाई दे रही है। 


शिल्पा ने अपने वीडियो कैप्शन में लिखा है - प्लेटें तोड़ो और धोने से बचाओ। प्लेट तोडना और साथ में डांस करना , बहुत मजेदार कांसेप्ट है। बहुत एन्जॉय किया। वीडियो तो सोशल मीडिया अपर आते ही वायरल हो गया पर फैंस को शिल्पा का ये कांसेप्ट बिलकुल पसंद नहीं आया। 


यूजर्स ने इसे पैसे की बर्बादी बताते हुए कहा की अगर उनके पास इस बर्बादी के लिए पैसे है तो ये भी सोचना चाहिए कि बहुत से  लोगों के पास एक प्लेट खरीदने के पैसे नहीं होते। 


कई यूजर्स ने शिल्पा को चेतावनी देते हुए कहा , उन्होंने फैंस के दिलों में अपने लिए रेस्पेक्ट बनायीं है और इस तरह की फ़िज़ूल चीजें उन्हें नहीं करनी चाहिए। आपको बात दें शिल्पा इन दिनों दुबई में अपनी फॅमिली के साथ छुट्टियां बिता रही है। 

देखिये वायरल वीडियो 

अब देखिये इस वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन 

1.


2.


3.


4.


5.


6.


7.


8.


9.


10.


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शिल्पा जल्द सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Shilpa Shetty,friends,party