+

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' के प्रोड्यूसर ने की शिल्पा शिंदे की चैट लीक ,एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान और शिल्पा शिंदे के मेकर्स के बीच का झगड़ा दिन बे दिन बढ़ता जा रहा है। दरअसल हाल ही में शिल्पा ने मेकर्स पर आरोप लगाया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है
'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' के प्रोड्यूसर ने की शिल्पा शिंदे की चैट लीक ,एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान और शिल्पा शिंदे के मेकर्स के बीच का झगड़ा दिन बे दिन बढ़ता जा रहा है। दरअसल हाल ही में शिल्पा ने मेकर्स पर आरोप लगाया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है कि उन्हें जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर नहीं देखा जा रहा है। इसके अलावा उनसे 12 घंटे से भी ज्यादा के लिए काम करवाया जा रहा था। वहीं एक वेब पोर्टल से दिए हुए इंटरव्यू में शिल्पार  शिंदे ने कहा कि उन्हें सुनील ग्रोवर के साथ काम करने में बहुत परेशानी है और उन्होंने अपनी इस परेशानी को शो के मेकर्स के साथ शेयर किया। बावजूद इसे यह बात उन्हें नहीं बताई गई।


अब शो की प्रड्यूसर्स प्रीति और नीति सिमोस ने शिल्पा के साथ वाले वॉट्सऐप चैट लीक कर दिए थे,जिसके बाद शिल्पा उनपर खूब गुस्सा भी हुई। इसके बाद शिल्पा ने प्रीति सिमोस से साथ वॉटसऐप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं साथ ही उन्हें यह तक कह डाला शर्म करो।


मीडिया चैट को किया लीक
 इस चैट को शेयर करके प्रीति पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने उनके जवाब छिपाकर मीडिया को सारे स्क्रीनशॉट लीक कर दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा The pot calling the Kettle Black (तवा हांडी को हमेशा काला बताता है) और यह तुम्हारे ऊपर बिल्कुल सही बैठता है डियर प्रीति और नीति सिमोस। 


आप दोनों को कुछ तो शर्म आनी चाहिए। पहले तो स्क्रीनशॉट नहीं डालने के लिए कह रही और बाद में खुद से ही वॉट्सऐप की चैट मेरे रिप्लाई छिपाकर मीडिया को देने में लगी हुई हो। अब क्या मैं पूरी की पूरी स्क्रिप्ट पोस्ट कर दूं? मैंने केवल अभी फ्रंट पेज ही पोस्ट किया है। एक दफा साफ तरह से अपनी बात बताने के बाद मैं तुम्हारे प्रति जवाबदेह नहीं हूं। मेरी ना का मतलब बस ना होता है। 


इस मसले पर शिल्पा आगे कहती हैं दूध का दूध पानी का पानी अभी हो गया है,इसलिए अब झूठ फैलाना बंद करो। असली बात सामने आ गई तो मिर्ची लग गई क्या? वैसे अभी तो फौन कॉल्स भी है जहां मैंने तुमको (प्रीति सिमोस) साफ-साफ बोला कि मुझे सुनील ग्रोवर जी के साथ काम नहीं करना। वो भी डाल दूं?' अगर बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहती हो तो बेहतर है कि अपनी घटिया स्क्रिप्ट पर फोकस करो और सिर्फ अपने काम से मतलब रखो। ऑल द बेस्ट।


शिल्पा शिंदे ने छोड़ा शो

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने एक्टर सुनील ग्रोवर का शो गैंग्स ऑफ  फिल्मिस्तान को छोड़ दिया है। अभिनेत्री का कहना है जहां सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं,वहां काम नहीं करना। इतना ही नहीं इससे पहले शिल्पा ने उसे आदमी का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया,जिसमें उन्होंने यह बताया कि अपनी शिकायतों के साथ उन्होंने प्रीति और नीति सिमोस का पक्ष लिया था। 


वैसे अब यह सब देख ऐसा लगता है कि बात काफी आगे तक बढ़ गई है। खैर,अब देखना यह होगा इस पूरे मामले पर सुनील ग्रोवर अपनी क्या प्रतिक्रिया देगें। 

facebook twitter