+

Malaika Arora नहीं Mahesh Babu की साली को ऑफर हुआ था 'छैया छैया', इस वजह से हुई थीं रिजेक्ट

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह फेमस गाने 'छैंया छैंया' में काम नहीं कर पाई थीं। अभिनेत्री ने गाने में काम नहीं कर पाने का दुख जताया और खुद को रिजेक्ट करने की वजह भी बताई।
Malaika Arora नहीं Mahesh Babu की साली को ऑफर हुआ था 'छैया छैया', इस वजह से हुई थीं रिजेक्ट
शाहरुख खान की फिल्म दिल से का आइकॉनिक सॉन्ग ‘छैंया छैंया’ से अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को अलग पहचान मिली थी। यह गाना फिल्म में किंग खान और मलाइका अरोड़ा पर फरमाया गया था। गाने में चलती ट्रेन पर मलाइका अरोड़ा के डांस ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था और यही वजह है कि जब भी इस गाने का जिक्र होता है तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले लोगों की जुबान पर आ जाता है। 
लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थीं। हाल ही में फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने खुलासा किया था कि मलाइका अरोड़ा से पहले ‘छैंया छैंया’ के लिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और शिल्पा शिरोडकर और कुछ अभिनेत्रियों को अप्रोच किया गया था। वहीं फराह खान के खुलासे के बाद 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने खुलासा किया है कि क्यों वो इस गाने के लिए रिजेक्ट हुई थी।
दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने बताया कि मलाइका अरोड़ा से पहले ‘छैंया छैंया’ गाने के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। इसी के साथ अदाकारा ने कहा, 'छैंया छैंया' के लिए मेरे नाम पर विचार किया गया था, लेकिन जाहिर तौर पर, उन्होंने सोचा कि मैं बहुत मोटी हूं, इसलिए उन्होंने इसे मलाइका को ऑफर किया। मुझे दुख होता है कि मुझे आइकॉनिक गाने पर डांस करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है कि यह सब डेस्टिनी है।' 
इसी के साथ एक्ट्रेस ने किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान के साथ डांस का मौका खोने को लेकर आगे बताया कि ‘शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका खोने से वह निराश थी। जाहिर है यह निराशाजनक था, लेकिन फिर मुझे शाहरुख के साथ 'गज गामिनी' में सिर्फ एक सीन के लिए स्क्रीन स्पेस शेयर करने का सौभाग्य मिला। इसलिए मेरा सपना सच हो गया।'
facebook twitter instagram