+

मुंबई की PoK से तुलना करने पर शिवसेना ने की कंगना के खिलाफ दर्ज कराई राजद्रोह की शिकायत

शिवसेना आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन पर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत पीओके से करने पर राजद्रोह का केस दर्ज करने की शिकायत दी गई है।
मुंबई की PoK से तुलना करने पर शिवसेना ने की कंगना के खिलाफ दर्ज कराई राजद्रोह की शिकायत
कंगना रनौत द्वारा हाल में मुंबई और यहां की पुलिस पर की गई टिप्पणी पर बवाल मचा हुआ है। रनौत ने ट्वीट कर कहा था, क्यों मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह महसूस हो रही है। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू हुई यह जुबानी लड़ाई अब थाने तक पहुंच गई है। शिवसेना आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 
कंगना पर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर राजद्रोह का केस दर्ज करने की शिकायत दी गई है। कंगना रनौत के ट्वीट पर शिवसेना नेता संजय राउत ने भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री को 'हरामखोर' लड़की तक बतादिया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने हरामखोर का मतलब नॉटी बोलकर सफाई देने की कोशिश की। शिवसेना चाहती है कि कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगे। 
दोनों हस्तियों के बीच इस वार के दरम्यान केंद्र ने कंगना को वाई कैटेगिरी की सुरक्षा प्रदान की है। इस बीच कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी उनके मुंबई ऑफिस पहुंच गई थी। कंगना ने अपने ट्वीट्स में बीएमसी के इस कदम के बारे में लिखा है और वीडियो भी शेयर किया है। अब उन्होंने इस मामले में मूवी माफिया को निशाना बनाया है और कहा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा-  मूवी माफिया आज भले ही आप मेरा चेहरा और मेरा घर अपने पावरफुल दोस्तों के सहारे तोड़ सकते हो, ये आप लोगों को क्षणिक खुशी दे सकता है लेकिन अगर आप समझदार होंगे तो आप जानते होगे कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। आप मुझे यहां खत्म कर दोगे तो मैं कहीं और उत्पन्न हो जाऊंगी। यकीन मानिए इससे आप लोगों को और भी ज्यादा दर्द होगा।
facebook twitter