+

शिवराज ने कहा- एम्स भोपाल में जितने बेड खाली हैं, वे कोरोना मरीजों के उपयोग में लाए जाएंगे

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकरण के संबंध में चिंता जाहिर करते हुए कहा किएम्स भोपाल में जितने बेड खाली हैं, वे कोरोना मरीजों के लिए उपयोग में लाए जाएंगे।
शिवराज ने कहा- एम्स भोपाल में जितने बेड खाली हैं, वे कोरोना मरीजों के उपयोग में लाए जाएंगे
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकरण के संबंध में चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हम निरंतर प्रयास कर रहे है कि अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या बढ़ती रहे। उन्होंने  प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले में चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट के माध्यम से कहा कि भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर समेत अनेक शहरों में बड़ी संख्या में कोविड 19 के सक्रिय प्रकरण आ रहे हैं। 


उन्होंने कहा कि इसे देखते हुए हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं कि अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या बढ़ती रहे। एम्स भोपाल में जितने बेड खाली हैं, वे कोरोना मरीजों के लिए उपयोग में लाए जाएंगे। चौहान ने लिखा ‘मैं प्रधानमंत्री नरेन्द, मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पियूष गोयल और डी प्रधान के संपर्क में हूँ जिससे ऑक्सीजन की उपलब्धता बढ़ती रहे। 
ऑक्सीजन का परिवहन कर रहे टैंकर्स को हमने एम्ब्युलेंस का दर्जा दिया है जिससे देरी न हो। टैंकर्स बढ़ने का प्रयास जारी है। हमें अब तक करीब 36 हज़ार रेमडेसिवर के इंजेक्शन प्राप्त हो गए हैं, 2,000 इंजेक्शन आज आने वाले हैं। 16 अप्रैल को 10,000 इंजेक्शन की और आपूर्ति होगी। जितने उपाय संभव हैं सभी किए जा रहे हैं। हम ऑक्सीजन का ऑडिट भी करेंगे।
facebook twitter instagram