+

न्यूजीलैंड के विरुद्ध मुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने कीवी टीम को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

टी20 विश्व कप 2021 में मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बड़ा बयान दिया है।
न्यूजीलैंड के विरुद्ध मुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने कीवी टीम को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
टी20 विश्व कप 2021 में मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल अख्तर ने पाक टीम को पहले ही चेता दिया है कि उन्हें कीवी टीम को हर हाल में हराना है। याद दिला दें न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे से कीवी टीम के उठाए एक कदम कि वजह से पाकिस्तान को पूरी दुनिया के आगे शर्मिंदा होना पड़ा था।


इस दौरान शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही थी। यही समय था जब हमारे मुल्क को न्यूजीलैंड की जरूरत थी, मगर उन्होंने हमें परेशान, उनके कदम से दुनिया को पाकिस्तान के लिए एक गलत संदेश दिया। अब समय है कि क्रिकेट से ही उसका जवाब देने का और उन्हें किसी भी हालत में छोड़ना नहीं है। 


बता दें, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने हाल ही में पाकिस्तान का दौरा रद्द  करके पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और फैंस को बड़ा झटका दिया था। दरअसल न्यूजीलैंड की टीम 3 वनडे और इतने ही टी20 की सीरीज खेलने के इरादे से पाकिस्तान पहुंची थी। वनडे सीरीज रावलपिंडी में खेली जानी थी। लेकिन, जिस दिन मुकाबला शुरू होना था, उसी दिन न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर दौरा बीच में रद्द कर दिया था।  इसके बाद इंग्लैंड ने भी वहां का दौरा करने से मुंह फेर लिया था। तब इंग्लैंड टीम को पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी थी।



 

facebook twitter instagram